एकता कपूर की 'संस्कारी बहू' बनेगी इंडियन आइडल की ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस
एकता कपूर की 'संस्कारी बहू' बनेगी इंडियन आइडल की ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में एक चेहरा ऐसा है जो फिनाले से पहले बॉलीवुड एवं टेलीविज़न इंडस्ट्री में छा गया है। सिंगिंग शो में इस प्रतियोगी को एक्टिंग के बैक टू बैक सजेशन मिल रहे हैं। जी हां, सही समझा। हम बात कर रहे हैं बंगाली ब्यूटी बिदिपता चक्रवर्ती की। ये वो प्रतियोगी हैं जिनकी आवाज के मुरीद प्रशंसक इनकी खूबसूरती के भी कायल हैं।

बिदिपता चक्रवर्ती शो की सबसे खूबसूरत प्रतियोगी हैं। बिदिपता को सिनेमा जगत के कई बड़े दिग्गज फिल्मनिर्माताओं ने हीरोइन मटीरियल बताकर उन्हें कॉम्पिलिमेंट दिया है। रविवार के एपिसोड में जितेंद्र मेहमान बनकर पहुंचे थे। जितेंद्र भी बिदिपता की सिंगिंग के अतिरिक्त उनकी सुंदरता के भी फैन नजर आए। एक्टर ने बिदिपता को बाकी निर्देशकों की भांति एक ही बात कही कि उनमें हीरोइन बनने की योग्यता है। वो हीरोइन मटीरियल हैं।

बिदिपता की बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने के पश्चात् जितेंद्र बोलते हैं- आप बहुत प्रीटी हो। आप बढ़िया हीरोइन मटीरियल हो। आपको अवश्य फिल्में जॉइन करनी चाहिए। मैंने बहुत सारे न्यूकमर्स के साथ काम किया है, जितना भी मुझे तजुर्बा है, मैं ये कह सकता हूं कि आप अवश्य सक्सेसफुल होंगे। एकता तो यहां है ही, प्रोडक्शन भी अपना है ही, तो आपको अवश्य ट्राई  करना चाहिए। शो में जितेंद्र ने बड़ी बात कह दी है। अब क्या एकता कपूर अपने पिता जितेंद्र से सहमत होती हैं? ये तो समय ही बताएगा। मगर उम्मीद की जा सकती है कि एकता कपूर अपने किसी शो में प्यारी और मासूम ही बिदिपता को कास्ट करें। 

'इमली' की इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, कार को घसीटता हुआ ले गया ट्रक

अब ये एक्ट्रेस बनेगी 'द कपिल शर्मा शो' में जज, अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा

'कुमकुम भाग्य' की मशहूर एक्ट्रेस के पिता का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -