हिमांशी-असीम को देख खुश हुए फैंस, कहा- 'सुपरक्यूट जोड़ी'
हिमांशी-असीम को देख खुश हुए फैंस, कहा- 'सुपरक्यूट जोड़ी'
Share:

बीते कल ही सिंगर नेहा कक्कड़ का नया गाना कल्ला सोहणा नई रिलीज हो चुका है और इस गाने के रिलीज होते ही फैंस ने इसे खूब पसंद किया है. जी हाँ, इस गाने में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है और लोग दोनों की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. शो बिग बॉस 13 में रोमांस करते नजर आए आसिम और हिमांशी की जोड़ी जनता को पहले से ही पसंद है और अब इन दोनों को म्यूजिक वीडियो में देखना सभी के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है.

 

सभी को दोनों के म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार था और अब जब ये गाना सामने आ चुका है तो फैंस भी अपनी खुशी जताने में पीछे नहीं हट रहे हैं. जी हाँ, इस गाने के लिए आसिम रियाज ने जनता का खूब प्यार पाया है और साथ ही हिमांशी को भी कुछ कम प्यार नहीं मिला है. सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने इस गाने को ट्विटर पर शेयर किया है और ऐसे में आसिम के फैंस ने इस पोस्ट के कमेन्ट बॉक्स में तारीफों के पुल बांध दिए हैं.

जी हाँ, इस गाने को देखने के बाद लोग आसिम और हिमांशी की जोड़ी को सुपरक्यूट बता रहे हैं और इसी के साथ ही उनकी एक्टिंग, लुक्स और इक्स्प्रेशन्स की भी तारीफ कर रहे हैं. इस दौरान एक यूजर ने तो इस जोड़ी को नशा ही बता दिया है और तारीफों के पूल बाँध दिए हैं. वैसे अगर गाने के बारे में बात करें तो इसमें आसिम रियाज और हिमांशी खुराना को रोमांस करते दिखाया गया है और दोनों बेहतरीन हैं.

इस पंजाबी सिंगर ने कोरोना वायरस को कहा देवी, दी बचने की सलाह

कोरोनावायरस के खिलाफ सरकार के अभियान से जुड़े यह स्टार्स

अपने म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन पर निकले असीम-हिमांशी, हुए रोमांटिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -