अपने म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन पर निकले असीम-हिमांशी, हुए रोमांटिक
अपने म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन पर निकले असीम-हिमांशी, हुए रोमांटिक
Share:

बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर अप रहे असीम रियाज इन दिनों अपने अफेयर के चलते चर्चाओं में चल रहे हैं. इस समय वह पंजाब की ऐश्वर्या राय यानी हिमांशी खुराना को डेट कर रहे हैं और दोनों को इस समय लगातार साथ देखा जा रहा है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों दोनों ही जमकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जी दरअसल खबर यह भी है कि जल्द ही दोनों एक बेहद रोमांटिक गाने में नजर आने वाले है और अब दोनों ने इस गाने का प्रमोशन करना भी शुरू कर दिया है.

इस गाने के प्रमोशन के लिए जब दोनों साथ बाहर निकले और उसी दौरान दोनों ने जमकर फोटोज क्लिक करवा डाली. जी हाँ, आप देख सकते हैं दोनों फोटोज में बहुत रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वैसे असीम रियाज और हिमांशी खुराना ने गाने के प्रमोशन के दौरान एक साथ जमकर पोज दिए है और हर फोटो में दोनों का प्यार लाजवाब दिखाई दिया. वैसे आप सभी जानते ही होंगे असीम और हिमांशी सिर्फ ऑन स्क्रीन रोमांस नहीं करते हैं बल्कि दोनों को ऑफ स्क्रीन भी रोमांटिक अंदाज में देखा जाता है.

दोनों असल लाइफ में एक-दूजे को दिल दे चुके है और दोनों को साथ रहना खूब पसंद है. एक तस्वीर में हिमांशी खुराना असीम रियाज की आंखों में गुम दिखाई दे रही है जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं. दोनों की इन रोमांटिक फोटोज ने इस समय दोनों के फैंस को पागल ही कर दिया है.

असीम संग फोटो शेयर कर हिमांशी ने जताई इस बात की ख़ुशी

जन्मदिन पर यो यो ने किया डबल सेलिब्रेशन

नए म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर कर हिमांशी खुराना ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -