जब वैन में ही सो गईं कल्कि कोचलिन और ऋचा चड्ढा
जब वैन में ही सो गईं कल्कि कोचलिन और ऋचा चड्ढा
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मे आकर निकल जाती है पता ही नहीं चलता है ऐसे में अब एक और फिल्म के बारे में हमे पता चला है, हम बात कर रहे है फिल्म 'जिया और जिया' के बारे में जिसका के टीजर रिलीज हो गया है. जी हां आपको बता दे कि, फिल्म वितरण, उत्पादन और इवेंट मैनेजमेंट के क्षेत्र में काम करने वाली ब्लू फॉक्स मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड ने सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में फिल्म जिया और जिया का टीजर लॉन्‍च किया.

फिल्म 'जिया और जिया' के निर्देशक हॉवर्ड रोजमाइर ने इस बात का खुलासा किया है कि अभिनेत्री कल्कि कोचलीन और ऋचा चड्ढा इस फिल्म की शूटिंग के दौरान गाड़ी में सोने के लिए तैयार हो गईं, क्योंकि उन्होंने देर रात काम पूरा किया था और अगले दिन उन्हें तड़के सेट पर पहुंचना था. स्वीडन में शूटिंग के दौरान फिल्म के कालकारों और यूनिट के सदस्यों ने दूर-दराज के इलाकों में काम किया.

शूटिंग के दौरान दोनों अभिनेत्रियों ने सुझाव दिया कि वे गाड़ी में सोने के लिए तैयार हैं, क्योंकि उन्हें सुबह जल्दी शूटिंग करनी थी और वे यात्रा में अपना समय नहीं बर्बाद करना चाहती थीं, खासकर तब जब यूनिट के सदस्य भी वहीं रुक रहे हों. ऐसे में यह दोनों ही मोहतरमा वैन में ही सो गई.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -