कलयुगी बेटे ने कर डाली अपनी ही माँ की हत्या, चौंकाने वाली है वजह
कलयुगी बेटे ने कर डाली अपनी ही माँ की हत्या, चौंकाने वाली है वजह
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र से एक दर्दनाक घटना सामने आई है यहाँ ठाणे में एक कलयुगी बेटे ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर मां का बेल्ट से गला घोंटकर क़त्ल कर दिया। ये घटना भिवंडी शहर की है। दरअसल, 29 वर्षीय युवक का उसकी ही 30 वर्षीय चचेरी बहन के साथ अफेयर था। जब इस बात का पता उसकी मां को चला, तो उन्होंने बेटे को बहुत डांटा। इसी बात से खफा होकर बेटे ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर महिला का क़त्ल कर दिया।

नारपोली थाने के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर मदन बलाल ने बताया, 'महिला के पति का बहुत पहले निधन हो चुका है। वह अपने बेटे के साथ नारपोली में रहती थी। यहां उनके साथ महिला के पति के भाई की बेटी भी रह रही थी। बेटे एवं कजन के बीच अफेयर की खबर जब महिला को लगी, तो उसने दोनों को फटकार लगाई।' प्राप्त एक खबर के अनुसार, डांट से दुखी होकर बेटे ने प्रेमिका के साथ मिलकर बेल्ट से महिला का बेरहमी से गला घोंट दिया। इसके कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला के घरवालों एवं पड़ोसियों ने तुरंत इसकी खबर पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। इसके साथ ही दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। अभी भी अपराधियों से पूछताछ जारी है। पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। अपराधी बेटे ने बताया, 'मां को जब से हम दोनों के अफेयर के बारे में पता लगा था, तभी से वह आए दिन घर में लड़ाई करती थी। बुधवार को भी मां ने इसी बात पर लड़ना आरम्भ कर दिया। गुस्से में आकर मां को मार डाला।'

जनसुनवाई में आये विभिन्न मामलों की हुई सुनवाई, जिला दण्डाधिकारी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

'शादी की बात की तो जान से मार दूंगा', कांग्रेस के इस नेता पर महिला ने लगाए दुष्कर्म के आरोप

कुख्यात बदमाश अर्जुन भाट पर हुई रासुका की कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -