'शादी की बात की तो जान से मार दूंगा', कांग्रेस के इस नेता पर महिला ने लगाए दुष्कर्म के आरोप
'शादी की बात की तो जान से मार दूंगा', कांग्रेस के इस नेता पर महिला ने लगाए दुष्कर्म के आरोप
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के कांग्रेस के 3 बार वार्ड 8 पूर्व पार्षद अनवर दस्तक के विरुद्ध एक तलाक शुदा महिला ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर लगाए शादी के नाम का झांसा देकर बलात्कार करने के आरोप लगाए हैं। महिला ने वीडियो में बताया कि मेरे साथ जबरदस्ती की जब मैंने थाने में शिकायत करने की बात कही तो बोले सबसे सामने शादी करेगा उसके पश्चात् वह उसके साथ जबरदस्ती करता रहा। मैं उसे जब भी शादी की बात बोलती तो कुछ न कुछ बहाने बता कर मना करता रहा।

वही कुछ वक़्त पश्चात् जब मैंने दबाव बनाया तो मुझे अनवर दस्तक ने धमकी दी कि शादी की बात की तो जान से मार दूंगा, पैसे ले ले तथा चली जा। आगे पीड़िता ने वीडियो में बोला कि 6 सितंबर को अपने आदमी भेज कर जबरदस्ती मेरी मोबाइल छीनकर ले गए तथा मेरे बेटे को भी साथ में ले गए। उस फ़ोन में मेरी और अनवर दस्तक की काफी सारी बातचीत रिकॉर्ड थी। अनवरत का आदमी गबरू धमकी देकर गया कि मोबाइल का पासवर्ड अनवर को बता देना तथा बेटे को बुलवा लेना।

आगे पीड़िता ने वीडियो में बताया कि वह अपने बेटे के लिए बहुत डर गई थी इसलिए मैंने पासवर्ड बता दिया तब जा कर मेरे बेटे को छोड़ा। मुझे अभी तक लगातार धमकियां आ रही है मेरे घर के नीचे उसके लड़कों को छोड़ रखा है। पीड़िता ने बोला कि उसे और उसके बच्चे को अनवर दस्तक से जान का खतरा है मेरी सहायता की जाए। आपको बता दे अनवर दस्तक इंदौर शहर का 3 बार का पुराना कांग्रेस का वॉर्ड 8 से पूर्व पार्षद रह चुका है। अभी वर्तमान में उसकी बीवी पार्षद है। आपको बता दें अनवर दस्तक समेत उसके भाइयों पर भू माफिया होने के भी कई इल्जाम पहले लग चुके हैं। साथ ही जमीनों के कब्जे के कई मामले भी दर्ज है।

कुख्यात बदमाश अर्जुन भाट पर हुई रासुका की कार्रवाई

शराब कारोबारी रिंकू भाटिया पर 10 हजार का इनाम घोषित

जेल में साथी से बात करते करते भगवान प्यारा हो गया युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -