होली में नशीला पदार्थ पिलाकर किया लड़की का सामूहिक बलात्कार, राजू अली और मंडल अली गिरफ्तार, इनामुल फरार
होली में नशीला पदार्थ पिलाकर किया लड़की का सामूहिक बलात्कार, राजू अली और मंडल अली गिरफ्तार, इनामुल फरार
Share:

गुवाहाटी: 26 मार्च को, असम के होली उत्सव के बीच, गुवाहाटी में एक युवा लड़की का अपहरण कर लिया गया, उसका यौन उत्पीड़न किया गया और बाद में उसे एक वाहन से सड़कों पर फेंक दिया गया। इस जघन्य कृत्य में इनामुल अली को मुख्य संदिग्ध के रूप में चुना गया है, जिसने कथित तौर पर अपने सहयोगियों राजू अली और मंडल अली के साथ मिलकर पीड़िता को नशीली दवा दी और उसके साथ बलात्कार किया।

रिपोर्ट के मुताबिक, अपराधियों ने होली उत्सव में भाग लेने की आड़ में तीन लड़कियों को भागदत्तपुर, काहिलीपारा, गुवाहाटी से एक इनोवा कार में फुसलाया। इसके बाद, इनामुल ने कथित तौर पर अपने साथियों और बाकी दो लड़कियों के सामने एक नाबालिग लड़की को नशीला पदार्थ दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया। चौंकाने वाली बात यह है कि पूरी घटना इनामुल के दोस्तों ने अपने फोन पर रिकॉर्ड कर ली। अतिरिक्त रिपोर्टों से पता चलता है कि अन्य दो लड़कियाँ अपराध में शामिल थीं और उन्होंने घटना का वीडियो भी बनाया था। नृशंस कृत्य के बाद, अपराधियों ने पीड़िता को काहिलीपारा में उसके आवास के पास छोड़ दिया। स्थानीय लोगों द्वारा गंभीर हालत में पाए जाने पर, उसे तुरंत गौहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां वर्तमान में उसका शारीरिक और भावनात्मक दोनों तरह के आघात का इलाज चल रहा है।

पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के जवाब में भगदत्तपुर चौकी में मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद, पुलिस ने दो साथियों को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया: राजू अली को हाथीगांव में पकड़ लिया गया, जबकि मंडल अली को शहर के अज़ारा इलाके से पकड़ा गया। हालाँकि, प्राथमिक संदिग्ध इनामुल अली अभी भी फरार है। इसके अतिरिक्त, कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल की गई इनोवा कार को सफलतापूर्वक बरामद कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों को दिसपुर पुलिस स्टेशन भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है।

बेटी की हत्या मामले में जेल गया था इंदु मियां, छूटा तो कर दिया पत्नी और 3 बच्चों का क़त्ल, अब फ़रार

नाम- कफीलुद्दीन, काम- अवैध रोहिंग्याओं को भारत में बसाना, तमिलनाडु से आरोपी को दबोच लाइ यूपी ATS

आज तमिलनाडु के भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे पीएम मोदी, नमो एप के जरिए करेंगे संवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -