बेटी की हत्या मामले में जेल गया था इंदु मियां, छूटा तो कर दिया पत्नी और 3 बच्चों का क़त्ल, अब फ़रार
बेटी की हत्या मामले में जेल गया था इंदु मियां, छूटा तो कर दिया पत्नी और 3 बच्चों का क़त्ल, अब फ़रार
Share:

पटना: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले से सामने आई एक दुखद घटना में एक पति ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। यह भीषण घटना फतापुर पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में बवेरिया गांव में हुई। बताया गया है कि आरोपी इंदु मियां ने 28 मार्च को उस वक्त इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया जब उसकी पत्नी और बच्चे सो रहे थे। हत्याएं करने के बाद वह मौके से फरार हो गया। 

इस भयानक अपराध के पीड़ितों में इंदु मियां की पत्नी, अफरीना खातून (40), उनके बच्चों, अबरुन खातून (13), तबरुन खातून (11), और शहजादी खातून (9) शामिल हैं। उनकी बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी गई। इस क्रूर कृत्य के पीछे का मकसद अभी तक सामने नहीं आया है। अफरीन खातून आरोपी की दूसरी पत्नी थी, जिसकी पहली पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है। इंदु मियां के पहली शादी से दो बेटे हैं, जो फिलहाल कहीं और नौकरी करते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, इंदु मियां का हिंसा का इतिहास रहा है, क्योंकि उसने पहले अपनी पांच बेटियों में से एक को उत्तर प्रदेश में चलती ट्रेन से फेंक दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। इस घटना के सिलसिले में वह जेल में रह चुका है और कुछ महीने पहले रिहा होकर घर लौटा था। अफरीन खातून का मायका पश्चिम चंपारण जिले के झखरा गांव में है। घटना के बाद अरेराज डीएसपी रंजन कुमार समेत विभिन्न थाने की पुलिस टीम और स्वाट टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 
 
स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार, गुरुवार की देर रात इंदु मियां और उसकी पत्नी के बीच विवाद हुआ, जिसके दुखद परिणाम यह हुए कि उसने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को तब मार डाला जब वे भागने से पहले सो रहे थे। एक साथ चार लोगों की हत्या से इलाके में सदमा और भय व्याप्त हो गया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और डीएसपी रंजन कुमार ने कहा कि चल रही जांच के तहत आरोपी पति को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

खाना अच्छा नहीं बना..! तो पोते ने पत्नी के साथ मिलकर बूढी दादी को बेरहमी से पीटा, अब गिरफ्तार

गुरूद्वारे के बाहर बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

जिसने पनाह दी, शकील-असलम ने उसी को मार डाला, बंधू राय हत्याकांड में 8 साल बाद गिरफ़्तारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -