मां बनने वाली हैं नुसरत जहां, पति निखिल जैन बोले- हम 6 महीने से साथ नहीं है ये बेबी मेरा नहीं है...
मां बनने वाली हैं नुसरत जहां, पति निखिल जैन बोले- हम 6 महीने से साथ नहीं है ये बेबी मेरा नहीं है...
Share:

टीएमसी सांसद तथा मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें सुनकर प्रशंसक हैरान गए हैं। खबर है कि नुसरत गर्भवती हैं तथा शीघ्र ही वह मां बनने वाली हैं। हालांकि अभी इस बारे में अभिनेत्री या उनकी टीम की ओर से कोई बयान नहीं आया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं। इसके साथ ही जानकारी ये भी है कि उनके हस्बैंड निखिल जैन को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

वहीं एबीपी नंदा ने कोट किया है कि निखिल का कहना है कि उनकी शादी टूटने की कगार पर है तथा दोनों 6 माह से साथ नहीं है तो बेबी उनका नहीं है। उन्होंने ये भी बताया है कि नुसरत तथा उनके बीच सम्पर्क भी नहीं है। बता दें कि नुसरत ने वर्ष 2019 में 19 जून को शादी की थी। दोनों ने इस्लाम, हिंदू तथा ईसाई धर्मों की परंपराओं के मुताबिक शादी की थी।

इसके साथ ही बीते कुछ दिनों से नुसरत की भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन की खबरें बहुत चर्चाओं में हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। हालांकि दोनों में से किसी ने इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है। वही फ़िलहाल तो नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबर ने सभी प्रशंसकों के होश उड़ा दिए है अब एक्ट्रेस के रिएक्शन का इंतजार है।

संयुक्ता हॉर्नड ने प्रकाश राज का किया धन्यवाद, ये है वजह

कृति खरबंदा ने ली कोरोना वैक्सीन की डोज

कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' में नजर आएंगे अर्जुन दास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -