तैमूर ने खूब खेली होली, पिचकारी भर-भर के सबके ऊपर डाला पानी
तैमूर ने खूब खेली होली, पिचकारी भर-भर के सबके ऊपर डाला पानी
Share:

गुरुवार को देशभर में होली का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया. सोशल मीडिया पर सभी की होली की ही तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. चाहे आम आदमी हो या फिर बॉलीवुड सेलेब्स ही क्यों ना हो हर कोई होली के जश्न में डूबा हुआ था. लेकिन सभी को अगर किसी की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें देखने का इंतजार हैं तो वो है तैमूर अली खान. जी हां.. तैमूर के सभी फैंस उनके होली के फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब उनका यह इंतजार खत्म हो गया है क्योकि हाल ही में तैमूर की होली वाली फोटोज सामने आ गई है.

पटौदी परिवार के सबसे छोटे नवाब तैमूर अली खान ने भी आज होली का लुत्फ उठाया. जी हां.. तैमूर ने अपनी बालकनी में होली खेली. इस दौरान उनके साथ नैनी भी नजर आई. तस्वीरों में आप देख सकते हैं तैमूर ने पिचकारी के साथ होली खेली. पिचकारी के साथ खेलते हुए तैमूर बहुत उत्साहित दिखा. तैमूर सभी के ऊपर पिचकारी से पानी डाल रहे थे और फिर वह बहुत खुश हो रहे थे. वैसे होली खेलने में तैमूर पीछे नहीं हेट और उन्होंने खूब मस्ती की.

तैमूर की होली की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जी हां... सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर ने अपने घर पर रहकर ही होली खेली. होली खेलते हुए तैमूर बेहद क्यूट लग रहे थे और फैंस तो होली के दिन उनके इस क्यूट लुक को देखकर ही बहुत ज्यादा खुश हो गए थे. बता दें तैमूर बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टारकिड हैं और उनकी तस्वीरें व वीडियो देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं.

माधुरी के घर आया नया मेहमान, सोशल मीडिया पर जाहिर की ख़ुशी

चुनाव लड़ने की अटकलों पर सलमान ने लगाया विराम, पीएम मोदी को दिया ऐसा जवाब

भंसाली की इस बड़ी फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -