Kalank : नए लुक में नज़र आये आदित्य रॉय कपूर, हाथ में थामी तलवार

Mar 15 2019 11:08 AM
Kalank : नए लुक में नज़र आये आदित्य रॉय कपूर, हाथ में थामी तलवार

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म ‘कलंक’ के लिए सभी बेताब हो रहे हैं. फिल्म के नए नए पोस्टर सामने आते ही रहते होइन और हाल ही में एक्टर आदित्य रॉय कपूर का नया पोस्टर जारी किया गया है. बता दें कि इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी लीड रोल में हैं और फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. इसके पहले वरुण धवन का पोस्टर सामने आया था. इसके बाद देखिये आदित्य का नया पोस्टर.

बात करें फिल्म से जारी हुए इस नए पोस्टर की तो इसमें आप आदित्य रॉय कपूर को अपने देव के किरदार में देख सकते हैं, जिसने अपने एक हाथ में तलवार पकड़ रखी है. दूसरी तरफ आप उनकी ओर लोगो की बीड को बढ़ते हुए देख सकते हैं. पोस्टर में आप आग भी देख सकते हैं, जिससे दंगे के सीन का अनुमान लगाया जा सकता है. सबसे पहले सभी कालकार के एक एक पोस्टर सा चुके हैं जो बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रहे हैं. 

‘कलंक’ को 1940 के दशक की कहानी पर बनाया गया है, माधुरी एक दरबारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. वहीं इस फिल्म में लम्बे समय बाद आप संजय दत्त के साथ माधुरी की जोड़ी देख पाएंगे. इस फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा बनाया जा रहा है करण जौहर की ‘कलंक’ इस 17 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है. ‘कलंक’ का निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहें है. इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल अप्रैल में शुरू हुई थी. इसे मुंबई, कारगिल, हैदराबाद और चंदेरी में फिल्माया गया है.

'कलंक' में इस खास सेट को बनाने के लिए मेकर्स ने खर्च किए 10 करोड़ रूपए

बाहुबली के जैसा है 'कलंक' का नया पोस्टर, वरुण का दिखा दमदार लुक

सिद्धार्थ ने की एक्स-गर्लफ्रेंड आलिया की तारीफ, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब