कलंक ओपनिंग डे कलेक्शन : तमाम आलोचनाओं के बीच ताबड़तोड़ कमाई, केसरी-गली बॉय हुई धड़ाम

Apr 18 2019 01:37 PM
कलंक ओपनिंग डे कलेक्शन : तमाम आलोचनाओं के बीच ताबड़तोड़ कमाई, केसरी-गली बॉय हुई धड़ाम

कल रिलीज हुई बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक ने अपनी पहले दिन तमाम आलोचनाओं के बीच एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का रिकॉर्ड तोड़ते हुए यह फिल्म इस साल पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. बता दें कि इस मल्टीस्टारर फिल्म में अहम किरदार में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर धमाकेदार साबित हुई है. केसरी के साथ ही फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह की गली बॉय और अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल को भी पीछे छोड़ दिया है. वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक ने पहले दिन शुक्रवार को 21 करोड़ रुपए से ऊपर की कमाई की है.

फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसके बारे में जानकारी दी है. उन्होंने कलंक के ओपनिंग डे कलेक्शन के बारे में बताते हुए लिखा कि कलंक ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है और इतना ही नहीं वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनर भी बन चुकी है. कलंक ने बुधवार को पहले दिन 21.60 करोड़ रुपए की कमाई की. बता दें कि देशभर में इस फिल्म को कुल 5300 स्क्रीन मिली है. 

 

तो अब कटप्पा के साथ रोमांस करेंगी बिग बी की बहु!

 

शमा ने फिर लूट लिया समां, सेक्सी फोटो से नहीं हट रही फैंस की निगाह

कुछ ही घंटों में लीक हुई 'कलंक', कमाई पर क्या होगा असर

कार्तिक का खुलासा, 1 फिल्म के लिए मिले थे 10 करोड़, लेकिन...'