कुछ ही घंटों में लीक हुई 'कलंक', कमाई पर क्या होगा असर
कुछ ही घंटों में लीक हुई 'कलंक', कमाई पर क्या होगा असर
Share:

एक बार फिर से तमिलरॉकर्स चर्चा में आ गया है, जी हाँ, इस बार फिर से उसने एक फिल्म लीक की है जिसके कारण वो फिर सुर्ख़ियों में आ गया है. तमिलरॉकर्स की पॉयरसी को कोई नहीं रोक सकता है. जैसे ही कोई फिल्म रिलीज़  होती है वैसे ही ये फिल्म को लीक कर देता है. हॉलीवुड हो साउथ इंडियन हो या फिर बॉलीवुड की हो रिलीज होने के चंद घंटो में ही लीक हो जाती है. इसके कारण हर कोई परेशान है जिससे फिल्म को नुकसान भुगतना पड़ता है. ऐसा ही कुछ 'कलंक' के साथ भी हुआ है. 

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'कलंक' रिलीज़ हुई है जिसके कुछ ही घंटों बाद लीक हो गई. जब रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 बॉक्सऑफिस पर रिलीज हुई थी और लीक हो गई थी उसके बाद मेकर्स ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था इस साइट पर रोक लगाने के लिए. हालांकि अभी कुछ भी बदला हुआ नजर नहीं आ रहा है. तमिलरॉकेर्स साइट ऐसा क्यों कर रही हैं इससे हर कोई परेशान है और सभी चाहते हैं इससे छुटकारा मिले. 

इन दिनों इस साइट पर हॉलीवुड फिल्में और शो लीक हो रही थी. लेकिन अब कलंक को अपनी साइट पर अपलोड करके तमिलरॉकर्स ने एक बार फिर से प्रूफ कर दिया कि उसे पॉयरेसी से खेलना बेहद पसंद है. कलंक को अभिषेक वर्मन ने डॉयरेक्ट किया है, और वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. करण जौहर के होम प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है कलंक.

कलंक की पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई, फिर भी जमकर उड़ रहा कलाकारों का मजाक

गर्लफ्रेंड संग 'कलंक' देखने पहुंचे वरुण, नताशा ने दिया ऐसा जवाब

Kalank Movie Review : सामान्य कहानी, बेहतर पेशकश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -