कार्तिक का खुलासा, 1 फिल्म के लिए मिले थे 10 करोड़, लेकिन...'
कार्तिक का खुलासा, 1 फिल्म के लिए मिले थे 10 करोड़, लेकिन...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की चर्चा इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में काफी तेजी के साथ हो रही है और चाहे वह उनकी लव लाइफ हो या फिल्में हो दोनों ही बातों के लिए कार्तिक मीडिया में छाए हुए रहते हैं. साथ ही इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'लुका छुपी' की सक्सेस का जश्न भी मना रहे हैं. वहीं उन्हें बीते दिनों कृति सेनन के साथ 'कॉफ़ी विथ करण 6' में देखा गया था.

पॉपुलर शो में अभियंता कार्तिक ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज़ खोले. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि पिछ्ले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी. जबकि आर्यन ने हाल ही में इस बात का खुलासा भी किया है कि उन्हें एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपए का ऑफर भी मिला था. लेकिन उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था.

आर्यन के मुताबिक, उन्होंने यह फिल्म करने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि उन्हें फिल्म में अपना रोल बिलकुल भी पसंद नहीं आया था. यह बात कार्तिक ने एक साक्षात्कार में पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के बाद कही थी और उन्हें यह फिल्म उस समय ही ऑफर हुए थी. उन्होंने बताया कि इस समय मुझे पैसों की जरूरत नहीं है. मैं उस स्टेज पर नहीं हूं जहां मुझे सर्वाइव करने के लिए पैसों की बहुत ज्यादा जरूरत है. फ़िलहाल वे अपनी आगामी फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. 

 

Teri mitti : परिणीति के गाने को सुनकर प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन

तो क्या 2 साल के बच्चे तैमूर पर बनेगी फिल्म, मधुर भंडारकर से मिला ऐसा जवाब

वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का वीडियो, बेटे को गोद में बैठाकर कर डाला ऐसा काम

11 साल बीत चुके अमिताभ की इस खास चीज़ को, सोशल मीडिया पर किया शुक्रिया अदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -