शमा ने फिर लूट लिया समां, सेक्सी फोटो से नहीं हट रही फैंस की निगाह
शमा ने फिर लूट लिया समां, सेक्सी फोटो से नहीं हट रही फैंस की निगाह
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट करती ही रहती हैं और उनकी ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होते हैं. उनकी हर फोटो औऱ वीडियो फैन्स को काफी पसंद आते हैं. अब आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि एक बार फिर शमा सिकंदर का बेहद बोल्ड और सेक्सी अतवार सोशल मीडिया पर आग लगाता हुआ नजर आ रहा है.

खास बात तो यह है कि शमा सिकंदर को एक बार देख लेता है उनका दीवाना हो जाता है और उनके चाहने वाले केवल हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं. शमा जहां भी जाती हैं, वे पूरा समां लूट लेती है. शमा सिकंदर का हर फोटो औऱ वीडियो सोशल मीडिया के तापमान में इजाफा करता रहता है और एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. 

शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर कभी बिकिनी अवतार में तो कभी बेहद बोल्ड और सेक्सी अवतार में फोटो शेयर करती हुई पाई जाती है और इस बार उनका एक लग अंदाज नजर आ रहा है. उनकी ये नई फोटो भी फैंस को खूब भा रही है. सिकंदर को फोटो पोस्ट किए अभी थोड़ा ही समय गुजरा है लेकिन उनका ये फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर फोलॉअर्स की संख्या 1.2 मिलियन है. 

कुछ ही घंटों में लीक हुई 'कलंक', कमाई पर क्या होगा असर

जून में करेंगे किंग खान धमाका, फैंस के लिए है सरप्राइज

हो गया खुलासा, तो इसलिए मलाइका को अस्प्ताल लेकर पहुंचे थे अर्जुन !

वरुण का मोटिवेशनल वीडियो वायरल, कलंक के लिए ऐसे बनाया था तगड़ा शरीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -