माधुरी दीक्षित का खुलासा, एक्ट्रेस के तौर पर कभी नही हुआ ऐसा, लेकिन अब इस काम में...'
माधुरी दीक्षित का खुलासा, एक्ट्रेस के तौर पर कभी नही हुआ ऐसा, लेकिन अब इस काम में...'
Share:

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित ने हाल ही में इंटरव्यू में के खुलासे किए हैं. हाल ही में 'टोटल धमाल' में बिंदू के किरादार से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान एक मुश्किल के बारे में भी सभी को रूबरू कराया है. माधुरी का कहना था कि फिल्म निर्माता का काम अभिनय से ज्यादा मुश्किल होता है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने, अपने पति श्रीराम नेने के साथ मराठी फिल्म '15 अगस्त' के साथ फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखने के लिए तैयार हैं और इसे उन्होंने बेहद मुश्किल बताया है. उन्होंने आगे माना कि "एक अभिनेत्री के तौर पर मेरा काम काफी आसान था. उन्होंने माना कि कैमरा के सामने एक बार अपना परफॉर्मेस देने व शूटिंग खत्म होने के साथ दिन का काम पूरा हो जाता है. वहीं दूसरी ओर निर्माता के रूप में हर रोज मैं फिल्म के पूरे होने तक काम रही हूं और इसमें तीन चरण-प्री प्रोडक्शन, प्रोडक्शन व पोस्ट प्रोडक्शन होते हैं. 

मधुर दीक्षित ने माना कि अतः मैं यह कहना चाहूंगी कि एक निर्माता का काम ज्यादा चुनौतीपूर्ण होता है. आपको बता दें कि फरवरी माह में फिल्म टोटल धमाल में नजर आ चुकी माधुरी जल्द ही फिल्म कलंक में नजर आएगी. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी. इसमें संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्त रॉय कपूर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.

 

 

जॉन अब्राहम को बुलाया था स्लमडॉग मिलेन‍ियर, तो...मिला था यह करारा जवाब

बॉक्स ऑफिस पर हिट रही 'लुका-छुपी', लेकिन इस बात से नाखुश है कृति सेनन

Dabangg 3 : नर्मदा घाट किनारे हुई गाने की शूटिंग, दबंग डांस करते दिखे खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -