जॉन अब्राहम को बुलाया था स्लमडॉग मिलेन‍ियर, तो...मिला था यह करारा जवाब
जॉन अब्राहम को बुलाया था स्लमडॉग मिलेन‍ियर, तो...मिला था यह करारा जवाब
Share:

एक्टर जॉन अब्राहम जल्द ही फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर (RAW) के साथ पर्दे पर नजर आएँगे. वता दें कि जॉन अब्राहम इस वक्त अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी दौरान उन्होंने एक द‍िलचस्प वाकये से सभी को रूबरू कराया. उन्होंने कहा कि जब उनका पासपोर्ट देखकर किसी ने उन्हें स्लमडॉग मिलेन‍ियर कहा था.

किसा सुनते हुए जॉन ने कहा कि कैसे उन्होंने बॉसी अंदाज में ऐसे कमेंट पर र‍िप्लाई किया था. उन्होंने माना कि वह ऐसी पीढ़ी से आते हैं जहां उन्होंने देखा है कि लोग भारतीय पासपोर्ट को पलट देते थे, क्योंकि वे शर्मिंदा होते थे.ऐसे में एक बार मेरे पासपोर्ट को देखकर किसी ने "स्लमडॉग मिलेन‍ियर" कहा और यह सुनने के बाद मैंने उसे जवाब दिया, "मिलेन‍ियर नहीं. लेक‍िन मैं तुम्हें खरीद सकता हूं और मेरा देश तुम्हें आज ही खरीद सकता है. क्योंकि हम रूल करते हैं और हमारा देश भी रूल करता है. 

आपको बता दें कि जल्द ही जॉन फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर में नजर आएंगे और इस फिल्म की काफी चर्चा भी चल रही है. इसमें उन्होंने एक ऐसे जासूस की भूमिका न‍िभाई है जो पाकिस्तान चला जाता है और वहां रहकर कई सूचनाएं भारत के लिए निकालता है. यह आपको फिल्म में बखूबी देखने को मिलेगा. फ़िलहाल जॉन लगातार ऐसी फिल्मों का हिस्सा बन रहे हैं, जो कि देशभक्त‍ि से लबरेज हैं.

इस मैगजीन के कवर पर दिखा आलिया का हॉट अवतार, तस्वीर देख रणबीर हो जाएंगे मदहोश

अब कंडोम का एड का नहीं करेंगे रणवीर, दीपिका बनी वजह!

शाहरुख के घर के बाहर फायरिंग करने वाले को ले जाया जा रहा दिल्ली, ये है मामला

'दबंग-3' से सलमान का चुलबुल पांडे लुक वायरल, नर्मदा घाट पर किया एन्जॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -