वोट नहीं दे पाए ऋषि कपूर, तिरंगे के साथ किया ये पोस्ट
वोट नहीं दे पाए ऋषि कपूर, तिरंगे के साथ किया ये पोस्ट
Share:

जैसा कि आप जानते ही हैं सोमवार को लोकसभा चुनाव के लिए चौथे चरण की वोटिंग हुई. मुंबई में भी बॉलिवुड सितारों ने वोट डाले. एक एक करके सभी के नाम आ रहे हैं जिन्होंने वोट दिया है. हालांकि अमेरिका में इलाज ले रहे ऋषि कपूर अपने मतदान अधिकार का इस्तेमाल नहीं कर सके. इसे लेकर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया. आप जानते ही  हैं कुछ समय से वो विदेश में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं जिसके कारण वो मुंबई में नहीं है. 

अपने इस ट्वीट में ऋषि ने लिखा, 'मैंने न्यू यॉर्क में स्थित भारतीय वाणिज्य दूतावास पर यह पूछने के लिए कॉल किया कि क्या हम जैसे लोगों के लिए जो घर से दूर हैं क्या उनके लिए वोट करने को लेकर कोई व्यवस्था है? लेकिन ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है. आप चाहे जहां भी हों और जब भी हो वोट करना न भूलें. जय हिंद! वंदे मातरम्.' ऋषि कपूर भी एक जिम्मेदार नागरिक हैं लेकिन इस साल वो मत नहीं दे पाए. 

बता दें कि, ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में अपने इलाज के लिए न्यू यॉर्क गए थे. तभी से वे लगातार वहां रहकर ट्रीटमेंट ले रहे हैं. हालांकि अभी तक भी यह साफ नहीं हो सका है कि ऐक्टर को आखिर कौन सी बीमारी हुई है. लेकिन उनकी जुडी खबरें आती ही जा रही हैं. बीच में ऐसी भी रिपोर्ट्स आई थीं कि ऋषि को कैंसर है और उनकी हालत बहुत ज्यादा खराब है, लेकिन ऐक्टर की ओर से इन सभी रिपोर्ट्स को महज अफवाह करार दिया गया था. लेकिन अब कहा जा रहा है कि वो धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं. 

गली बॉय के बाद खोजी पत्रकार बने रणवीर सिंह

यामी ने छूआ ख़ास मुकाम, ग्लोबल स्पा के कवर पर दिखा ग्लैमरस अंदाज

प्रियंका को मात देती है उनकी जेठानी, कातिलाना लुक से फिर ढहाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -