अर्जुन की चाची के बर्थडे पर पहुंची मलाइका तो यूसर्ज ने कर दिया ट्रोल
अर्जुन की चाची के बर्थडे पर पहुंची मलाइका तो यूसर्ज ने कर दिया ट्रोल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. कहा जा रहा है दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं लेकिन दोनों ने ही इस बात का नकार दिया है और कहा है कि वो दोनों एक दूसरे के लिए खास है. अक्सर दोनों को हैंगआउट करते हुए देखा जाता है. दोनों एक-दूसरे की फैमिली के साथ भी बेहद कंफर्टेबल हैं. आये दिन दोनों से जुडी कोई न कोई खबर आती ही रहती है. ऐसे ही इस बार भी हुआ है. 

दरअसल, हाल ही में अर्जुन की चाची और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर का बर्थडे बैश रखा गया. जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. इस पार्टी में मलाइका भी नजर आईं. हालांकि अर्जुन और मलाइका दोनों अलग-अलग कार से यहां पहुंचे थे. लेकिन दोनों को देखा गया था और फिर से ये चर्चा में आ गए हैं. इंटरनेट पर इनकी कुछ फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. मलाइका इस पार्टी में एक नियॉन कलर्ड आउटफिट में पहुंचीं थीं. इस दौरान उन्होंने रेड लिपस्टिक से अपने मेकअप को हाईलाइट किया. यहां देखें ये फोटोज और वीडियो.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#arjunkapoor #malaikaarorakhan At @maheepkapoor B-Day bash @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं, अर्जुन डैपर लुक में पार्टी में पहुंचे. वे डेनिम शर्ट के साथ सिर पर ब्लैक बीनी लगाए नजर आए. इस पार्टी में अर्जुन और मलाइका अलग-अलग पहुंचे थे. हालांकि अर्जुन बाद में उन्हें कार तक वापस छोड़ने गए थे. इन वीडियोज और फोटोज को देखकर यूजर्स मलाइका को उनके मेकअप और उम्र को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. इनके अलावा कई और सितारे नज़र आये जिन्होंने पार्टी को जमकर एन्जॉय किया. 

प्रियंका को मात देती है उनकी जेठानी, कातिलाना लुक से फिर ढहाया कहर

दीपिका पादुकोण के पति को चाहती है ये एक्ट्रेस, किया खुलासा

भारत समेत इन देशों में शूट होगी 'बागी 3' सामने आई बड़ी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -