'बिग ब्रदर' का 'कलमनोदिष्टम' गाना आपको कर देगा हैरान
'बिग ब्रदर' का 'कलमनोदिष्टम' गाना आपको कर देगा हैरान
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता  मोहनलाल स्टारर ' बिग ब्रदर ' कुछ दिनों पहले स्क्रीन पर हिट हुई है और निर्माताओं ने अब फिल्म का एक और गाना जारी किया है। 'कलमनोदिष्टम' का नया गीत एक खूंखार नंबर है और सरजानो खालिद को गदा के साथ एक पैर हिलाते हुए देखा गया है।कोई जंप-स्केयर या डरावने तत्व नहीं हैं। यह एक मनोरंजन है जिसे पूरा परिवार देख सकता है, “निर्देशक राज पथिपति का वादा करता है। मोहनलाल, अनूप मेनन, सरजानो खालिद, गदा और कुछ अन्य लोगों के साथ, यह गीत एक उत्सव का चित्रण करता है। MGSreekumar और Bindu Anirudhan ने गीत को क्रॉप किया है, जिसके लिए संतोष वर्मा ने गीत के बोल लिखे हैं। 

दीपक देव ने गीत के लिए संगीत तैयार किया है। फिल्म निर्माता सोम सिंह, जो कानाडांते मयावदनू का समर्थन कर रहे हैं, कहते हैं कि जब तमिल और तेलुगु में फिल्म को डब संस्करणों के रूप में रिलीज करने की पेशकश की गई थी, तो उन्होंने इसका रीमेक बनाने का फैसला किया है। यह जोड़ी इससे पहले 'वियतनाम कॉलोनी' और 'लेडीज एंड जेंटलमैन' के लिए काम कर चुकी है। “हमने तेलुगु के लिए जयम-प्रसिद्धि नितिन और तमिल संस्करण के लिए शिव कार्तिकेयन से संपर्क किया है।

 हमारे पास जल्द ही पुष्टि होनी चाहिए। सिद्दीकी द्वारा निर्देशित, 'बिग ब्रदर' फिल्म निर्माता के साथ मोहनलाल के तीसरे सहयोग का प्रतीक है।अभिनेता अरबाज खान , अनूप मेनन, हनी रोज, मिरना मेनन, सतना टाइटस, गाधा, सिद्दीक, विष्णु उन्नीकृष्णन, सर्जनो खालिद, और इरशाद फिल्म में सहायक कलाकारों के बारे में बताते हैं। एस टॉकीज, शमन इंटरनेशनल, वैशाका साइनेमा और कार्निवल मूवी नेटवर्क संयुक्त रूप से इस परियोजना के लिए बैंक्रोलिंग कर रहे हैं।

'बिग ब्रदर': मोहनलाल-सिद्दीकी का कॉम्बो बॉक्स ऑफिस पर रहा विफल

पार्वती थिरुवोतु ने दीपिका स्टारर फिल्म छपाक की कमान संभाली

saniya iyappan : वह एक चरित्र को निभाने में सक्षम होने के बारे में रोमांचित है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -