saniya iyappan : वह एक चरित्र को निभाने में सक्षम होने के बारे में रोमांचित है
saniya iyappan : वह एक चरित्र को निभाने में सक्षम होने के बारे में रोमांचित है
Share:

जब उसके पास ये रोमांचक परियोजनाएं होती हैं, तो वह मलयालम उद्योग में सबसे बड़ी व्यावसायिक सफलता, लुसिफर का हिस्सा होने के बारे में क्या महसूस करती है? उन्होंने कहा, '' मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे लूसिफ़र जैसी फ़िल्म मिली है, जिसका निर्देशन पृथ्वीराज ने किया है, जो मंजू चीची (वॉरियर) की बेटी का किरदार निभा रही हैं और बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय की भी मेरे करियर की शुरुआत है। वही मैं आभारी हूं कि राजुतेतन (पृथ्वीराज) ने मुझे चुना और मार्गदर्शन के लिए उन्होंने मुझे कठिन भूमिका के लिए दियागया है  “वह कहती हैं। वह एक चरित्र "जो आमतौर पर अस्पष्टीकृत है" को ले जाने में सक्षम होने के बारे में रोमांचित है और उसे अपने चित्रण के लिए मिली सराहना के लिए, खासकर मंजू वारियर के साथ एकल दृश्य में। 

“मुझे लगता है कि मैं मंजू चीची के साथ मैदान में रहने में सक्षम था। इसके साथ ही मैं निश्चित रूप से घबरा गया था, ऐसे कैलीबर के अभिनेता के साथ दृश्य करने के लिए जो आसानी से चरित्र में फिसल जाता है। लेकिन बात यह है कि, मैं इसे पूरा करने में सक्षम था क्योंकि मंजू चीची पृथ्वी से बहुत नीचे है और एक वरिष्ठ कलाकार की वायु नहीं है। मैं उस समर्थन की सराहना करती हूं, जो उसने मुझे दिया है। वह बताती हैं कि इन अद्भुत अवसरों को पाने के लिए वह बेहद भाग्यशाली महसूस करती हैं। “17 साल की उम्र में कितना सौभाग्य मिल सकता है? मैं भी बहुत चूजी हूं और मुझे खुशी है कि मैंने जो भी चुनाव किए हैं, मैंने उसका भुगतान किया है। मैं आभारी हूं कि लोग मुझे भूमिकाओं के लिए चुनते हैं।

इसके अलावा उदाहरण के लिए, जब द प्रीस्ट के निर्देशक जोफिन चेतन (टी चाको) ने मुझे इस भूमिका के लिए संपर्क किया, तो मैंने तुरंत हां कह दिया, ”वह बताती हैं। चयनकर्ता युवा लड़की का कहना है कि उनकी महिला स्क्रीन मूर्तियां मंजू वारियर और पार्वती हैं, और वे उस तरह के पात्रों को करना पसंद कर सकते है , जो उन्होंने चित्रित किए हैं, और उनकी तरह एक फिल्म को ले जाने में सक्षम हैं। "मैं अच्छी पटकथा वाली फिल्में करने की इच्छुक हूं," वह बताती हैं। सनाया, जो सोशल मीडिया पर काफी प्रमुख हैं, अक्सर ग्लैमरस चित्र पोस्ट करती हैं और स्वीकार करती हैं कि उन्हें इस पर नकारात्मक टिप्पणी मिली है। 

बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्स कंटेस्टंट चंदना ने की एक बार फिर घर में एंट्री

Bigg Boss मलयालम 2: सुजो मैथ्यू ने अलीना पडिक्कल के साथ बेतुका झगड़ा, बाद में कहा लोफर

बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी को उनके दुर्व्यवहार के कारण भेझा जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -