पार्वती थिरुवोतु ने दीपिका स्टारर फिल्म छपाक की कमान संभाली
पार्वती थिरुवोतु ने दीपिका स्टारर फिल्म छपाक की कमान संभाली
Share:

मलयालम की जानी मानी पार्वती थिरुवोथु, जो अपने मजबूत व्यक्तित्व के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, इनका मानना ​​है कि फिल्मों का समाज पर बहुत बड़ा प्रभाव है। 'कसाबा' में 'अर्जुन रेड्डी' में विषाक्त मर्दानगी की ओर इशारा करते हुए गलतफहमी की आलोचना करने से लेकर, अभिनेत्री हमेशा अपनी राय रखने के लिए मुखर रही है।अभी  हाल ही में दीवा ने दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ' छपाक ' पर अपनी अभिव्यक्ति व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया ।

 जैसा कि पार्वती ने अपनी फिल्म ' उयारे ' के लिए भी सुर्खियां बटोरी थीं,जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर पर आधारित थी, वह आसानी से टीम 'छपाक' द्वारा लगाए गए प्रयासों से जुड़ सकती थी। मालती की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए टीम की सराहना करते हुए, पार्वती ने कहा कि आज भी काउंटर पर एसिड जारी है। खुद को मौजूद किया, और इसलिए नहीं कि हमारे पास सुरक्षा की निश्चितता है। आइए बेहतर सुनें और अशांति की आदत डालें। हम बस इतने ही है !"

पार्वती थिरुवोथु की फिल्म 'उयारे' ने उनके प्रदर्शन के लिए बहुत प्रशंसा अर्जित की। इसके अलावा 2019 की फिल्म में एक एसिड अटैक पीड़ित पल्लवी के बारे में बात की गई थी, जो पायलट बनने का सपना देखती है। उस लड़की की प्रेरक कहानी जिसने एसिड अटैक का शिकार होने के बावजूद अपने सपनों पर विजय पाने की कोशिश की, दर्शकों ने तालियां बजाईं। पार्वती को आखिरी बार 'वायरस' में एक डॉक्टर पर निबंध करते हुए देखा गया था।

saniya iyappan : वह एक चरित्र को निभाने में सक्षम होने के बारे में रोमांचित है

बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्स कंटेस्टंट चंदना ने की एक बार फिर घर में एंट्री

Bigg Boss मलयालम 2: सुजो मैथ्यू ने अलीना पडिक्कल के साथ बेतुका झगड़ा, बाद में कहा लोफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -