'बिग ब्रदर': मोहनलाल-सिद्दीकी का कॉम्बो बॉक्स ऑफिस पर रहा विफल
'बिग ब्रदर': मोहनलाल-सिद्दीकी का कॉम्बो बॉक्स ऑफिस पर रहा विफल
Share:

मलयालम के जाना माना  मोहनलाल अभिनीत फिल्म ' बिग ब्रदर ' आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और दर्शकों से मिश्रित प्रतिक्रिया मिल रही है। इसके यह फिल्म निर्माता सिद्दीकी और मोहनलाल का तीसरा सहयोग है । इस जोड़ी ने हिट फिल्म 'वियतनाम कॉलोनी' दी है, इससे पहले दर्शक एक और ब्लॉकबस्टर के इंतजार में थे। सिद्दीकी द्वारा निर्देशित फिल्म एम-टाउन में बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान की पहली फिल्म है। 

वही सिद्दीकी, देवन, अनूप मेनन, जनार्दन, तनि टॉम, मिरना, विष्णु उन्नीकृष्णन और हनी रोज़ की एक शानदार भूमिका के साथ, फिल्म को भारी बजट पर भी शूट किया गया है।हालांकि, प्रशंसकों की ट्विटर प्रतिक्रिया से पता चलता है कि 'बिग ब्रदर' सिनेमाघरों में इसे 'बड़ा' बनाने में विफल रही है । ट्विटर ने फिल्म को 'फ्लॉप' के रूप में चिह्नित किया है। खैर, अधिकांश लोग इस सहयोग को 'विनाशकारी' करार दे रहे हैं, कई अन्य इस राय से सहमत थे कि फिल्म औसत है। 

इसके अलावा "एक औसत दर्जे की टीम", एक दर्शक लिखता है, जिसने मोहनलाल- सिद्दीकी के सहयोग को व्यर्थ पाया। फिलहाल , अभिनेता के कई (मोहनलाल) प्रशंसकों ने एक शगुन के रूप में असफलता ली और कहा कि अभिनेता की आगामी फिल्म 'मरकर अरेबिकदालिनेते सिंघम' बहुत बड़ी हिट हो सकती है ।सिद्दीकी द्वारा निर्देशित, 'बिग ब्रदर' को एस टॉकीज, शमन इंटरनेशनल, वैशाका साइनेमा और कार्निवल मूवी नेटवर्क द्वारा संयुक्त रूप से समर्थित किया गया है। जीतू दामोदर ने कैमरा क्रैंक किया है, केआर गौरीशंकर ने संपादन किया जा सकता  है और दीपक देव ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है।

पार्वती थिरुवोतु ने दीपिका स्टारर फिल्म छपाक की कमान संभाली

saniya iyappan : वह एक चरित्र को निभाने में सक्षम होने के बारे में रोमांचित है

सानिया नकारात्मक टिप्पणियां से रोने लग जाती है, जानिये कुछ ऐसी ही बाते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -