TDP ने सड़कों पर अनाज फेंक कर किया विरोध प्रदर्शन
TDP ने सड़कों पर अनाज फेंक कर किया विरोध प्रदर्शन
Share:

काकीनाडा: तेलुगु देशम पार्टी के नेताओं ने बुधवार को 'रायथु कोसम तेलुगु देशम' मनाया और जिले भर के सभी मंडलों में विरोध प्रदर्शन किया। TDP कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए अनाज की बोरियां सड़कों पर फेंक कर विरोध किया। तेदेपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक वनमाडी वेंकटेश्वर राव (कोंडाबाबू) ने किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) के प्रति वाईएसआरसीपी सरकार के उदासीन रवैये की आलोचना करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

सत्ताधारी पार्टी के विरोध में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की और तख्तियां दिखाईं। वेंकटेश्वर राव ने वाईएसआरसीपी सरकार से अपनी किसान विरोधी नीतियों को वापस लेने की मांग की। कोंडाबाबू ने कहा कि टीडीपी सरकार ने हमेशा किसानों का समर्थन किया है और धान क्रय केंद्रों के माध्यम से उनकी फसलों के लिए एमएसपी प्रदान किया है। लेकिन वाईएसआरसीपी सरकार ने किसानों की अनदेखी की है।

जगन रेड्डी सरकार ने अब तक किसानों को एमएसपी का भुगतान नहीं किया है। उन्होंने कहा कि राज्य में किसान विरोधी नीतियों के लागू होने से किसानों को कर्ज लेने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यहां तक ​​कि कुछ किसान आत्महत्या भी कर चुके हैं। टीडीपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रैलियां कीं और जिला राजस्व अधिकारी सीएच साथीबाबू को ज्ञापन सौंपा।

देशभर में बारिश का कहर जारी, इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

सड़क पर मॉडल के डांस पर बवाल, गृहमंत्री बोले- 'भाव जो भी हो, तरिका गलत है'

Video: राहुल गांधी के बयान पर बढ़ा विवाद, महात्मा गांधी को लेकर कही थी 'भद्दी' बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -