सड़क पर मॉडल के डांस पर बवाल, गृहमंत्री बोले- 'भाव जो भी हो, तरिका गलत है'
सड़क पर मॉडल के डांस पर बवाल, गृहमंत्री बोले- 'भाव जो भी हो, तरिका गलत है'
Share:

इंदौर: इंदौर में बीच चौराहे पर एक मॉडल के डांस कर बवाल मचा दिया है। जी दरअसल मॉडल के डांस के चलते थोड़ी देर ही सही लेकिन सड़क पर ट्रैफिक रुका रहा था। अब हाल ही में उसी डांस वीडियो को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है। हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'मामला जानकारी में आया है। भाव जो भी हो, लेकिन तरीका गलत है। ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई होगी। ऐसी हरकत आगे न हो इसलिए अफसरों को आदेश दिया गया है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreya Kalra (@shreyakalraa)

आप सभी को हम यह भी बता दें कि जो मॉडल सड़क पर का नाच रही थी उसका नाम श्रेया कालरा है। उसने बीते सोमवार को शहर के रसोमा चौराहे पर कार की छत पर भी चढ़कर डांस किया था और इसी के चलते यहाँ ट्रैफिक रुका रहा। उसके बाद मॉडल श्रेया कालरा ने डांस के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उसके ढाई लाख फॉलोअर हैं। उसके डांस के वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और आपको हम यह भी बता दें कि मॉडल के इस डांस को 'डेयर एक्ट' कहा जाता है।

वहीँ इस मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि, 'मामला मेरी जानकारी में आया है। चौराहे पर डांस का भाव जो भी हो, लेकिन तरीका गलत था। नियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।' अब इस मामले को लेकर कई लोग भी नाराजगी जता रहे हैं और उनका कहना है लड़की ने बहुत गलत किया है और उसे माफ़ी मांगनी चाहिए।

पन्ना: मजदूरों को मिला 40 लाख का हीरा, इस दिन होगी नीलामी

दिल्ली में आज से मेलों और प्रदर्शनियों को अनुमति, DDMA का आदेश जारी

यूपी में रहस्यमयी बुखार का कहर जारी, अकेले फ़िरोज़ाबाद में 60 मरीजों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -