काजोल की इस फिल्म की रिलीज़ डेट हुई फाइनल

इंडियन सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री काजोल जल्द ही अपनी एक सोलो फिल्म में नज़र आने वाली हैं. यह फिल्म प्रदीप सरकार के निर्देशन में बनी है. इस फिल्म में काजोल के साथ बंगाली एक्टर रिद्धि सेन नज़र आएंगे. जिन्हें इस साल बंगली फिल्म 'नगरकीर्तन' के बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड मिला है. काजोल के साथ बड़े परदे पर रिद्धि सेन उनके बेटे के किरदार में नज़र आएंगे. इस फिल्म 'इला' का नाम रखे जाने की संभावना है. इनके अलावा फिल्म में नेहा धूपिया भी एक बड़े किरदार में नज़र आएँगी. वो इस फिल्म ड्रामा प्रशिक्षक की भूमिका अदा करती नज़र आएंगी.

इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन और जयंतीलाल गड़ा ( पेन इंडिया लिमिटेड ) ने किया है. जो कि आनंद गांधी के गुजराती नाटक ''बेटा कागदो" पर आधारित है.फिल्म को इसी साल 14 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. वहीँ अजय देवगन फिल्म 'टोटल धमाल' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा, रितेश देशमुख, बोमन इरानी और सुदेश लेहरी जैसी हास्य कलाकार नज़र आएंगे. फिल्म को 7 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार बने पोर्नस्टार

वाइट गाउन में एक बार फिर सेक्सी नजर आई मल्लिका शेरावत

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर किया अपने फैंस के आर्ट्स को शेयर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -