बॉलीवुड पर बोलीं अजय देवगन की साली, कहा- 'फिल्मों से अच्छा तो...'
बॉलीवुड पर बोलीं अजय देवगन की साली, कहा- 'फिल्मों से अच्छा तो...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और काजोल की छोटी बहन एवं सुपरस्टार अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी अपने अब तक के करियर में 11 फ्लॉप फिल्में दे चुकी हैं. हाल ही में मुंबई में सोमवार को 15वें वार्षिक फ्यूरा रिटेल ज्वेलर इंडिया अवॉर्ड्स 2019 के ख़ास मौके पर तनिषा ने बताया कि अब बॉलीवुड में अच्छी फिल्में बनना बंद हो चुकी है. जबकि तनिषा द्वारा बड़े पर्दे की जगह वेब और डिजिटल की दुनिया को ज्यादा प्रोडेक्टिव बताया गया है. 

तनीषा मुखर्जी ने दावा किया है कि हिंदी फिल्म उद्योग में अच्छी फिल्में नहीं बन रहीं है और यही वजह है कि उन्होंने अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत कर दी है और उनसे जब एक पत्रकार ने पूछा कि क्या हिंदी फिल्मों में वापसी करने की उनकी योजना है? तो इस सवाल पर तनीषा द्वारा पत्रकार से पलट कर पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि अच्छी फिल्में बन रही हैं? साथ ही तनीषा आगे कहती है कि यदि मुझे अच्छी फिल्म का प्रस्ताव मिलता है तो मैं जरूर करूंगी. फिलहाल, वेब एक अच्छा मंच बन चुका है. 

समारोह में मीडिया से बात करते हुए तनीषा ने खुलासा किया कि मैं फिल्में बनाना चाहती हूं और उम्मीद है कि मेरे प्रोडक्शन हाउस के तहत मैं एक फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करूंगी. काजोल की छोटी बहन और अजय देवगन के साली ने 'श्श..', 'पॉपकॉर्न खाओ! मस्त हो जाओ!', 'नील एन निक्की' और 'टैंगो चार्ली' जैसी कई फ़िल्में की है, हालांकि उन्हें अपनी मां तनुजा और बड़ी बहन काजोल के जैसी सफलता नहीं मिली है. 

Video : अनुपम खेर को नहीं पहचान पाया ये कैब ड्राइवर, कह दी ये बात

मैन वर्सेज वाइल्ड' का प्रोमो देख झूम उठे अर्जुन कपूर, कहा- पीएम मोदी को देखकर...'

जाह्नवी-ईशान की डेटिंग पर बोले बोनी कपूर, कहा- वे दोनों..'

कुर्ता-पायजामा पहन लाल किले के सामने सलमान खान ने किया ऐसा काम, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -