मैन वर्सेज वाइल्ड' का प्रोमो देख झूम उठे अर्जुन कपूर, कहा- पीएम मोदी को देखकर...'
मैन वर्सेज वाइल्ड' का प्रोमो देख झूम उठे अर्जुन कपूर, कहा- पीएम मोदी को देखकर...'
Share:

पीएम मोदी जल्द ही डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में देखने को मिलेंगे और इस शो के होस्ट बियर गिल्स के साथ मोदी एडवेंचर करते हुए नजर आएंगे. हाल ही में शो का टीजर रिलीज हुआ था और बताया जा रहा है कि यह शो 12 अगस्त को 9 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा. 

बता दें कि अब पूरा देश इस शो का इंतजार कर रहा है और शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर भी इन दिनों काफी जोर-शोर से वायरल हो रहा है. बता दें कि इसको लेकर एक्टर अर्जुन कपूर ने भी अब अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

अर्जुन द्वारा टीजर देखने के बाद एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अर्जुन अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं और इस पर अर्जुन ने कहा है कि, 'मोदी जी और बियर गिल्स जबरदस्त हैं. डिस्कवरी की पूरी टीम को बधाई. मैं यह देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं. मैं पीएम से ये कहना चाहूंगा कि मोदी जी आप देश के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं.' अर्जुन ने आगे लिखा कि 'आपको और आपके व्यक्तित्व को देखकर हर भारतीय को गर्व महसूस होता है. आप जो कुछ देश के लिए करते हैं उसके शुक्रिया.' साथ ही बता दें कि पीएम मोदी के साथ शूटिंग करने के बाद बियर ग्रिल्स ने कहा था कि, 'मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे पीएम मोदी के साथ भारत के जानवरों के बारे में जानने का मौका मिला. पीएम मोदी के साथ समय बिताने के लिए मैं बहुत उत्साहित था.'

Macchardani Song : थिरकने पर मजबूर कर देगा 'जबरिया जोड़ी' का वेडिंग सॉन्ग

आमिर खान ने पूछी Sacred Games 2 की कहानी, सैफ ने बताई....

VIDEO : इंस्टा पर जैकलीन ने लगाई आग, बार-बार देखा जा रहा है यह अंदाज

अब इस अभिनेता को मिले जान से मारने के धमकी, फोटो शेयर कर अमित शाह से मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -