Video : अनुपम खेर को नहीं पहचान पाया ये कैब ड्राइवर, कह दी ये बात

Jul 31 2019 04:52 PM
Video : अनुपम खेर को नहीं पहचान पाया ये कैब ड्राइवर, कह दी ये बात

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर को कौन नही जनता. ये बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड के भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. इनकी आखिरी फिल्म 'वन डे' हाला ही में रिलीज हुई जिसकी कहानी काफी पसंद की गई हटी. इस फिल्म में उनके साथ ईशा गुप्ता नजर आई थीं. इसके अलावा बता दें, एक्टर अनुपम फिलहाल प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से इस समय न्यूयॉर्क में हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक भारतीय कैब ड्राइवर के साथ नजर आ रहे हैं. यही पर उनके साथ एक अजीब वाकया हो गया जिसके बारे में उन्होंने जानकारी दी है. 

बता दें, भारतीय कैब ड्राइवर का नाम जुगल किशोर है और वह पंजाब के रहने वाले हैं. जुगल किशोर कहते हैं कि वह अनुपम खेर को पहचान ही नहीं पाए. वह करीब 33 साल से वहां हैं. वह भारत को बहुत मिस करते हैं. इस बारे में बताया कि ‘भारत में जो मजा है, वो यहां तो है नहीं.’ हैरानी की बात तो ये है कि अनुपम खेर ने पूछा कि आपने मुझे नहीं पहचाना तो जुगल किशोर बोले, ‘आप बिल्कुल 20-25 साल के लड़के लग रहे हो, तो मैं आपको कैसे पहचानता.’ यहां देख सकते हैं उनकी वीडियो.

अनुपम खेर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह हॉलीवुड सीरीज में भी काम कर रहे हैं. ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इसके अलावा उनकी अभिनेत्री पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) चंडीगढ़ की मौजूदा सांसद हैं. हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने किरण खेर को दूसरी बार चंडीगढ़ से चुनावी मैदान में उतारा था.  

कुर्ता-पायजामा पहन लाल किले के सामने सलमान खान ने किया ऐसा काम, देखें वीडियो

Macchardani Song : थिरकने पर मजबूर कर देगा 'जबरिया जोड़ी' का वेडिंग सॉन्ग