जाह्नवी-ईशान की डेटिंग पर बोले बोनी कपूर, कहा- वे दोनों..'
जाह्नवी-ईशान की डेटिंग पर बोले बोनी कपूर, कहा- वे दोनों..'
Share:

बॉलीवुड अदाकारा और श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) को लेकर इन दिनों कई अफवाहें जारी हैं. जाह्नवी कपूर के ईशान खट्टर को डेट करने की खबरें आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है. 

बता दें कि अब इस पर जान्हवी के पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) का रिएक्शन भी आ चुका है और कुछ समय पहले ऐसी खबरें भी थीं कि ईशान खट्टर जब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के घर पर गए थे तो उनके पिता बोनी कपूर द्वारा बेहद उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया था. लेकिन बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने इन सारी खबरों को गलत करार दिया है. 

बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर द्वारा इन सारी रिपोर्ट को गलत बताते हए कहा गया है कि' हां, ईशान और जाह्नवी एक साथ फिल्म कर चुके हैं और वे दोनों दोस्त हो सकते हैं. मैं अपनी बेटी और ईशान के साथ उनकी दोस्ती का बेहद सम्मान करता हूं.' आपको जानकारी के लिए बता दें कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और ईशान खट्टर द्वारा साल 2018 में बॉलीवुड में एक साथ डेब्यू किया गया था. जाह्नवी और ईशान की डेब्यू फिल्म 'धड़क' थी, जिसे करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया गया था. 'धड़क' मराठी की सुपरहिट फिल्म 'सैराट' की रीमेक फिल्म थी.

Macchardani Song : थिरकने पर मजबूर कर देगा 'जबरिया जोड़ी' का वेडिंग सॉन्ग

आमिर खान ने पूछी Sacred Games 2 की कहानी, सैफ ने बताई....

VIDEO : इंस्टा पर जैकलीन ने लगाई आग, बार-बार देखा जा रहा है यह अंदाज

अब इस अभिनेता को मिले जान से मारने के धमकी, फोटो शेयर कर अमित शाह से मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -