इस एक्ट्रेस को नहीं आता खाना बनाना लेकिन लॉकडाउन में बनाते नजर आई मोदक

बॉलीवुड में डर्टी गर्ल के नाम से मशहूर होने वाली विद्या बालन इस लॉकडाउन के दौरान नई खोज कर रही हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही विद्या को घर के दिलचस्प काम करते हुए देखा गया था. वह अपने घर को साफ कर रही हैं. वहीं आपको यह भी बता दें कि विद्या बालन कुकिंग करने की शौकीन नहीं हैं और इसलिए वह अच्छी तरह से खाना बनाना नहीं जानती है लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह खाना बनाने की कोशिश कर रही हैं और उन्हें यह काफी मजेदार लग रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

जी दरअसल हाल ही में विद्या बालन को मोदक बनाते देखा है जो उनकी पसंदीदा डिश है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बारे में बताया है. आपको पहले तो यह बता दें कि विद्या ने कई बार कहा है कि उन्हें खाना बनाने में दिलचस्पी नहीं है इसलिए वे खाना बनाना नहीं जानती, लेकिन इस लॉकडाउन के दौरान वह कुछ ना कुछ बनाते हुए नजर आ रहीं हैं. विद्या बालन ने हाल ही में बहुत ही मजेदार तरीके से हमें मोदक बनाकर दिखाया है और उन्हें अब कुकिंग बहुत पसंद आ रही है. जी दरअसल हाल ही में विद्या बालन ने कहा, 'मैंने हमेशा खाना पकाने को घरेलू होने के प्रतीक के रूप में देखा, लेकिन लॉकडाउन में यह एक नई खोज है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

 

विद्या हमेशा महिलाओं की केंद्रित भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है और उनकी यह राय थी कि खाना बनाना एक बहुत ही घरेलू भूमिका है और वह इसमें पूरी तरह से फिट नहीं होंगी, लेकिन इस लॉकडाउन ने उन्हें एक नई विशेषता का पता चला और वह अब उसका पूरे दिल से आनंद ले रही है. वैसे विद्या बालन जल्द ही फिल्म 'शकुंतला देवी' में दिखाई देंगी, जिसके कई पोस्टर अब तक रिलीज किये जा चुके हैं.

बेटी ने करण जौहर को कहा बुड्ढा, ऐसा था डायरेक्टर का रिएक्शन

गिरफ्तारी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए गुस्से में लाल विक्की कौशल ने किया ट्वीट

अर्थ डे पर सेल्फी शेयर कर देसी गर्ल ने दी बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -