8 साल बाद पर्दे पर एक बार फिर से नज़र आएगी यह जोड़ी

फिल्म इंडस्ट्री में कई जोड़ी ऐसी भी जिन्हें स्क्रीन पर देखना फैंस पसंद करते हैं और पहले भी वह जोड़ी हिट फिल्में दे चुकी हैं। एक लंबे अरसे बाद आपको बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली हैं जिसके लिए फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जी हां, हम बात कर रहे हैं अजय देवग और काजोल की। फिल्म की शूटिंग कल से शुरू हो चुकी है। आपको बता दें अजय और काजोल को आॅन स्क्रीन पर एक साथ देखन के लिए फैंस इन्हें कई मैसेजस कर रहे थे। 

अपने डॉगी से कितना प्यार करती हैं अनुष्का फोटो में आया नज़र

फिल्म 'Taanaji' में काजोल और अजय देवगन पति-पत्नी के किरदार में नज़र आएंगे। वही इस फिल्म में सैफ अली खान भी नज़र आएंगे जो नेगेटिव रोल निभाएंगे। इस फिल्म को ओम राओत डायरेक्टर कर रहे हैं। वहीं ओम ने मीडिया को बताया कि, 'हम लोग एक्ट्रेस के लिए अभी देख रहे थे अचानक से मुझे काजोल का आईडिया आया और काजोल से बात की तो उन्होंने हां कर दी। आपको बता दें, यह जोड़ी 8 साल बाद पर्दे पर फिर से साथ नज़र आएंगी। 

रणवीर और दीपिका के हनीमून पर लगा ग्रहण, वजह हैरान करने वाली

गौरतलब है आखिरी बार अजय फिल्म 'रेड' में नज़र आए थे। वहीं काजोल फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' में नज़र आईं थीं जो बॉक्स पर बिल्कुल भी धमाल नहीं मचा सकी। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। आखिरी बार वह फिल्म 'टोनपुर की सवारी' में एक साथ नज़र आए थे। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

#Metoo अभियान पर ए आर रहमान ने कही ऐसी बात जिसे सुनकर आप भी हिल उठेंगे

'बाहुबली' के लिए हर फिल्म को ठुकराते चले गए प्रभास

160 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं प्रभास, एक फिल्म की फीस जानकर तो आपका माथा घूम जाएगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -