160 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं प्रभास, एक फिल्म की फीस जानकर तो आपका माथा घूम जाएगा
160 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं प्रभास, एक फिल्म की फीस जानकर तो आपका माथा घूम जाएगा
Share:

फिल्म 'बाहुबली' के जरिए इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने वाले अभिनेता प्रभास आज 39 साल के हो गए हैं. प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर 1979 को चेन्नई में हुआ था. प्रभास साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता हैं लेकिन उन्होंने फिल्म बाहुबली के जरिए हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी खास पहचान बना ली है. प्रभास इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड अभिनेता हैं. वो अपनी एक फिल्म के लिए लगभग 25 करोड़ रूपए चार्ज करते हैं. इसके अलावा प्रभास को फिल्म 'साहो' के लिए तो 30 करोड़ रूपए फीस मिल रही है.

रिपोर्ट्स की माने तो प्रभास की साल 2018 की नेट वर्थ 160 करोड़ रुपए है. इसके अलावा प्रभास ब्रैंड एंडोर्समेंट के लिए भी करीब 2 करोड़ रूपए चार्ज करते हैं. प्रभास महिन्द्रा कंपनी की गाड़ी महिन्द्रा TUV 300 के ब्रैंड एंबेसडर हैं. हैदराबाद के जुबली हिल्स नामक पॉश इलाके में प्रभास का एक आलिशान बंगला भी है. उन्होंने साल 2014 में ये बंगला ख़रीदा था. प्रभास का नाम उन सेलेब्स की गिनती में शामिल है जो सबसे ज्यादा टैक्स चुकाते हैं.

सूत्रों की माने तो प्रभास ने साल 2016 में लगभग 7 करोड़ रुपए बतौर टैक्स भरे थे. प्रभास को महंगी-महंगी गाड़ियों का भी बहुत शौक है. उनके कलेक्शन में कई लग्जरी गाड़ियां भी शामिल हैं. इन सभी गाड़ियों की कीमत 30 लाख से लेकर 8 करोड़ रुपए तक है. प्रभास के पास सबसे सस्ती गाड़ी 30 लाख रूपए की स्कोडा सुपर्ब है. इसके अलावा उनके पास BMW X3 है जिसकी कीमत 48 लाख रुपए हैं. उनकी गाड़ियों की लिस्ट में जगुआर एक्सजे (2 करोड़), रेंज रोवर (3.89 करोड़) और रॉयल रॉयस फैंटम (8 करोड़) जैसी और भी कई महंगी गाड़ियां शामिल हैं.

बॉलीवुड अपडेट...
 

टॉलीवुड के इस एक्टर की दीवानी हैं लड़कियां

इस एक्टर ने बढ़ाई सलमान की भाभी से नजदीकियां, हाथों में हाथ थामे हुए स्पॉट

विदेशी परंपरा से निक-प्रियंका ने की चुपचाप शादी? फोटो हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -