रणवीर और दीपिका के हनीमून पर लगा ग्रहण, वजह हैरान करने वाली
रणवीर और दीपिका के हनीमून पर लगा ग्रहण, वजह हैरान करने वाली
Share:

जैसे ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की चर्चाएं बॉलीवुड के गलियारों में फैली इसके बाद तो उनके चाहने वालों का उत्साह देखने को मिल रहा है. रणवीर और दीपिका इसी साल 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन बंधने वाले हैं. जब से इस कपल ने अपनी शादी का ऐलान किया है तब से ही उन्हें बधाईयां मिल रही है. शादी की तारीख के बाद अब दीपिका और रणवीर के हनीमून के भी प्लान सामने आ गए है.

रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर और दीपिका अपनी शादी के बाद लम्बे हनीमून पर नहीं जा पाएंगे. दरअसल इसके पीछे का कारण है दोनों का बिजी शेड्यूल. रणवीर और दीपिका दोनों ने ही अपने प्रोफेशनल वर्क कमिटमेंट किये हुए हैं और इसे पूरा करने के लिए वो ज्यादा लम्बे समय तक हनीमून पर नहीं जा सकते हैं.

रणवीर इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और दीपिका ने भी मेघना गुलजार की नई फिल्म साइन कर ली है. दीपिका अपनी आगमी फिल्म में एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में नजर आने वाली हैं. वहीं उनकी शादी के वेन्यू की बात करे तो ऐसा कहा जा रहा है कि दीपिका और रणवीर डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे. हालांकि अब तक उनकी शादी के वेन्यू का नाम सामने नहीं आया है.

बॉलीवुड अपडेट...
 

दीपिका और रणवीर की कुंडली में है यह दोष, ज्यादा दिन नहीं टिकेगी शादी

इन तस्वीरों में साफ़ जाहिर हो रहा है कि एक-दूजे के लिए बने हैं रणवीर-दीपिका

रणवीर-दीपिका की शादी पर प्रियंका ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -