काजल की बहन ने दिखाई बेटे की झलक
काजल की बहन ने दिखाई बेटे की झलक
Share:

साउथ मूवी अदाकारा काजल अग्रवाल कुछ दिनों पहले ही अपने बच्चे को जन्म दिया है। अदाकारा ने मदर्स डे के दिन अपने बेटे नील की पहली झलक फैंस के सामने लाई थी। हालांकि इस तस्वीर में उनके बेटे नील का चेहरा नहीं दिखाया है। बावजूद इसके ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छा चुके है। इस फोटो के उपरांत भी अदाकारा काजल अग्रवाल के फैंस का मन उनके बेटी की झलक देखने से नहीं भरा है। इस बीच मूवी स्टार काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल ने उनके बेटे की एक और प्यारी सी झलक फैंस को दिखा ही दी है। निशा अग्रवाल ने ये तस्वीर अपनी इंस्टस्टोरी पर साझा कर दी है।

शेयर की गई तस्वीर में निशा अग्रवाल बेबी नील को गोद में संभाले हुए नज़र आ रही है। इस फोटोज को साझा करते हुए अदाकारा निशा अग्रवाल ने कैप्शन देकर लिखा, 'सुकुन.. काजल अग्रवाल, जल्दी मेरे खुशी के बंडल को मुझे दे दो।' इस फोटो पर खुद अदाकारा काजल अग्रवाल ने रिएक्ट करते हुए प्यार वाली इमोजी साझा की है।  

फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं काजल अग्रवाल: ख़बरों का कहना है कि अदाकारा काजल अग्रवाल जल्दी ही मूवी उमा में दिखाई देने वाली है। जिसके उपरांत अदाकारा काजल अग्रवाल फिलहाल फिलहाल मूवीज से दूर हैं। प्रेग्नेंसी के कारण से अदाकारा की नागार्जुन स्टारर मूवी द घोस्ट से छुट्टी हो चुकी है। इसके अलावा भी उनके हाथ इक्का-दुक्का मूवी थी जिनमें से अदाकारा को रिप्लेस कर दिया गया है।

पूजा और हवन के साथ राम की नई फिल्म का हुआ 'श्री गणेश'

इस दिन OTT पर इस दिन रिलीज होने जा रही है KGF CHAPTER 2

पति से परेशान साउथ की इस एक्ट्रेस ने उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -