काजल राघवानी ने शॉर्ट ड्रेस में दिया सुन्दर पोज, वीडियो हुआ वायरल
काजल राघवानी ने शॉर्ट ड्रेस में दिया सुन्दर पोज, वीडियो हुआ वायरल
Share:

भोजपुरी सिनेमा की मशहुर जोड़ी काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक बेहद हॉट डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. बता दे​ कि भोजपुरी सॉन्ग प्यार के मौसम गाने में काजल और खेसारी का हॉट रोमांस लोगों के दिलों पर छा रहा है. काजल राघवानी सोशल मीडिया पर आएदिन अपनी की हॉट, और बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिसकों देखने के लिए फैंस बेताब रहते है.

'आम्रपाली दुबे' ने इस एक्ट्रेस के साथ किया हॉट डांस, यहां देखे वीडियों

इस समय भोजपुरी सिनेमा में भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी हिट जोड़ी में से एक है. काजल राघवानी अपनी हॉटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है. काजल राघवनी के हॉट, फोटो और डांस वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं. खेसारी लाल संग काजल राघवानी की जोड़ी को फैन्स काफी पसंद भी करते हैं, यही वजह के दोनों की फिल्में हिट साबित होती हैं. इन सबके बीच एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक डांस वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस खेसारी लाल यादव संग बेहद हॉट सीन्स देती दिख रही हैं.

बर्थडे स्पेशलः इस अभिनेता को कहा जाता है साउथ का अमिताभ बच्चन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का यह वीडियो उनके सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग प्यार के मौसम का है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्माया गया यह हॉट गाना उनके एलबम जानेमन का है. इस वीडियो में काजल और खेसारी लाल जमकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों स्टार्स की हॉट सेंसेशनल कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. गानें में काजल राघवानी पिंक और येलो रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स देती नजर आ रही है.

'सपना चौधरी' ने अपने इस गाने पर लगाए ठुमके, फैंस ने किया वायरल

आम्रपाली दुबे पर निरहुआ को आया गुस्सा !, यहां देखे वीडियों

बर्थडे स्पेशलः इस बॉलीवुड अभिनेता ने साउथ की फिल्म से किया था करियर का आगाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -