'बदनाम भईल जवनिया' गाने में इस लोकप्रिय एक्ट्रेस ने दिया बोल्ड पोज
'बदनाम भईल जवनिया' गाने में इस लोकप्रिय एक्ट्रेस ने दिया बोल्ड पोज
Share:

आज के समय मे भोजपुरी सिनेमा का काजल राघवानी जाना माना चहरा हैं. एक्ट्रेस अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो और वीडियो में लिए वारल होती रहता है. काजल राघवानी के सेंसेशनल डांस वीडियो भी यू्ट्यूब पर ट्रेंड में बने रहते हैं. इस बीच काजल राघवानी का एक और बेहद हॉट वीडियो सामने आया है, जिसमें इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रखा है. वीडियो में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की हॉट कैमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है. काजल राघवानी का इंस्टाग्राम अकाउंट भी उनकी हॉट, सेक्सी, बोल्ड बिकिनी फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस मूवी में नयनतारा को रिप्लेस कर सकती है सामंथा

बीते दिनो लॉन्च हुआ एक वीडिया यूट्यूब पर बहुत बवाल मचा रहा है. इस वीडियो में काजल राघवानी खेसारी लाल यादव संग बेहद सेक्सी डांस पोज देती दिख आ रही हैं. वीडियों खेसारी लाल यादव संग काजल राघवानी की सेक्सी डांस कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. यह वीडियो काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के सुपरहिट सॉन्ग बदनाम भईल जवनिया गाने का है. गाने में दोनों भोजपुरी स्टार्स की हॉट कैमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है.

मालदीव के समुन्दर में आग लगाती नजर आयी ये हसीना

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि काजल राघवानी के फैन्स आएदिन उनकी नई हॉट फोटो और वीडियो देखने के लिए बेकरार रहते हैं, यही वजह है कि काजल राघवानी के हॉट, सेक्सी, बोल्ड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार 'मोनालिसा' ने सलमान के इस गाने पर किया धमाकेदार डांस

'बलम जी आई लव यू' का यूट्यूब पर जलवा जारी, इन लोकप्रिय भोजपुरी कलाकार ने

किया है कामएयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में दिखे मेगास्टार चिरंजीवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -