इस मूवी में नयनतारा को रिप्लेस कर सकती है सामंथा
इस मूवी में नयनतारा को रिप्लेस कर सकती है सामंथा
Share:

दक्षिणी सुंदरियां सामंथा अक्किनेनी और नयनतारा वर्तमान में बैक टू बैक हिट के साथ अपने करियर में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। जंहा सामंथा ने ओह बेबी की रिलीज के लिए कमर कस ली है, वहीं नयनतारा की रिलीज के लिए काफी दिलचस्प फिल्में हैं। सूत्रों के मुताबिक, लेडी सुपरस्टार ने अराम 2 के लिए फिर से गोपी नैनार के साथ हाथ मिलाया है। हालांकि, फिल्म के निर्माताओं द्वारा इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुयी है। और अब नए रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा अक्किनेनी इस प्रोजेक्ट में नयनथारा की जगह लेने वाली हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, निर्देशक ने सामंथा को एक कहानी सुनाई। मजिली एक्ट्रेस को फिल्म की कहानी भी पसंद आ गयी है, लेकिन पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण, सैम ने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है। अराम -2 में सामंथा महज एक अटकल है। पहले ये फिल्म नयनतारा को करनी थी, लेकिन अब, मेकर्स एक नई महिला लीड की तलाश कर रहे हैं।

नयनतारा वर्तमान में विजय के बिगिल, रजनीकांत के दरबार में व्यस्त है। नयनतारा चिरंजीवी की महत्वाकांक्षी पीरियड ड्रामा Sye Raa Narsimha Reddy का भी हिस्सा हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक, अमिताभ बच्चन भी हैं।

जल्द ही इस सुपरस्टार डायरेक्टर के साथ फिल्म करते नजर आएंगे धनुष

नानी की गैंग लीडर हो रही है आउट ऑफ़ कंट्रोल?

राजू गारी गाढ़ी 3 में तमन्ना को रिप्लेस करेगी ये एक्ट्रेस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -