मालदीव के समुन्दर में आग लगाती नजर आयी ये हसीना
मालदीव के समुन्दर में आग लगाती नजर आयी ये हसीना
Share:

बॉलीवुड डीवाज़ की तरह ही दक्षिणी सुंदरियों का भी बहुत बड़ा फैन बेस है। तृषा कृष्णन साउथ की एक दिवा हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय कौशल से लाखों दिल जीते हैं। त्रिशा ने कई फ़िल्मों में अभिनय किया है जिनमें शामिल हैं, घिल्ली, सैमी, अभिमान नामुम, नुव्वोस्तन्टेते नेनोडदंता, 96, विन्नैथांडी वरुवैया, इत्यादि। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने दक्षिण के कई जाने-माने सुपरस्टार्स के साथ काम किया है, जिनमें थेला अजीत और बाहुबली अभिनेता प्रभास भी शामिल हैं। तृषा ने एक बार फिर दर्शकों का दिल तब जीत लिया जब उन्होंने अक्षय कुमार अभिनीत बॉलीवुड फिल्म खट्टा मीठा में अपनी शुरुआत की।

फिलहाल त्रिशा मालदीव में अपने कुछ खाश लोगों के साथ छुट्टियां मना रही हैं। अभिनेत्री का सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा फैन बेस है और वह अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। त्रिशा ने अपने मालदीव की छुट्टी से बहुत सारी तस्वीरें शेयर की हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने वेकेशन से एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हरे रंग के आउटफिट में स्टनिंग लग रही हैं। तृषा तस्वीर में कम से कम मेकअप के साथ काफी सुंदर दिख रही है।

त्रिशा के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस के पास कई फिल्में हैं, जिनमें परमपद्म विलायट्टु, सथुरंगा वेट्टई 2, गर्जनई और रांगी शामिल हैं। भव्य अभिनेत्री को आखिरी बार फिल्म पेट्टा में देखा गया था जिसमें विजय सेतुपति, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बॉबी सिम्हा, एम। शशिकुमार, मेघा आकाश, सिमरन, सनथ रेड्डी और मालविका मोहनन मुख्य भूमिकाओं में थे।

कमल हसन की इस मूवी के रीमेक में काम करना चाहते है विक्रम

जल्द ही इस सुपरस्टार डायरेक्टर के साथ फिल्म करते नजर आएंगे धनुष

नानी की गैंग लीडर हो रही है आउट ऑफ़ कंट्रोल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -