फिर काजल को देखते ही टूट पड़े खेसारी, VIDEO को 5 दिन में 33 लाख व्यू
फिर काजल को देखते ही टूट पड़े खेसारी, VIDEO को 5 दिन में 33 लाख व्यू
Share:

भोजपुरी सिनेमा इन दिनों सफलता पर सवार हैं. जहां भोजपुरी कलाकार एक के बाद एक नए रिकॉर्ड खड़े कर रहे हैं. साथ हे वे बॉलीवुड स्टार्स को भी कड़े टक्कर दे रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव एक बड़ा नाम हैं. बता दें कि अब भोजपुरी की फ़िल्में विदेश में शूट की जाने लगी हैं वहीं भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के तकरीबन हर गाने YouTube पर तेजी से व्यूज़ बटोर रहे हैं. इनमे खेसारीलाल यादव काफी आगे हैं. बता दें कि भोजपुरी फिल्म 'नागदेव' का गाना आहो एह ओरिया हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. 

इस गाने का फिलहाल ऑडियो वर्जन ही रिलीज किया गया है. इसे आप यूट्यूब से सुन सकते हैं. बता दें कि जल्द ही इसका वीडियो वर्जन भी सबके सामने होगा. ये न सिर्फ वीडियो व्यूज़ हैं बल्कि इन्हें खेसारी की पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोइंग भी समझी जा सकती है. बता दें कि फिल्म नागदेव जल्द ही रिलीज होनी. फिलहाल इसका ट्रेलर पिछले दिनों लॉन्च किया गया था. 

बता दें, गाने आहो एह ओरीया को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है और उनका साथ प्रियंका सिंह ने दिया है. फिल्म के गाने के लिरिक्स और कंपोज आज़ाद सिंह,श्याम देहाती और देव पांडे ने लिखे है. वीडियो में खेसारी लाल के साथ भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी आपको नजर आएगी. इस दमदार गाने के अलावा दूसरी ओर दोनों का नया गाना 'जवानी लेके उड़ जावा कौआ' भी रिलीज हो गया है. ये गाना 20 अक्टूबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. 

यह भी पढ़ें...

नजर की इस एक्ट्रेस के साथ मोनालिसा ने मनाया करवाचौथ

निरहुआ की टीम में शामिल हुआ यह स्टार, क्रिकेट के मैदान पर लगेगा सितारों का मेला

'मैंने उनको सजन चुन लिया'...और पवन सिंह से जाकर चिपक गई सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली

‘जहिया से शादी भईल’ : अपनी हॉटनेस से आपको मदहोश कर देंगी चांदनी सिंह

भोजपुरी मेगास्टार ने नाजुक के साथ लड़ाया इश्क, देखने के लिए उमड़ पड़ा फैंस का हुजूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -