'मैंने उनको सजन चुन लिया'...और पवन सिंह से जाकर चिपक गई सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली
'मैंने उनको सजन चुन लिया'...और पवन सिंह से जाकर चिपक गई सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे जल्द ही एक साथ एक फिल्म में करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि दोनों की अपकमिंग फिल्म शेर सिंह की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी हैं और इन दिनों जोर-शोर से इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम मुंबई में चल रहा है. वहीं अब रक और फिल्म से जुड़ी एक खबर मिल रही है जहां बताया जा रहा है कि पवन और आम्रपाली एक गाने की शूटिंग में व्यस्त हैं. पवन सिंह और आम्रपाली दूबे की रोमांटिक जोड़ी काफी आकर्षक लग रही हैं. 

आम्रपाली ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर की है जिसमे वे पवन सिंह की बांहों में लिपटी हुई नजर आ रही है. पवन-आम्रपाली दुबे ने गाने की शूटिंग शुरू कर दी है. इस विशेष गाना का फिल्मांकन भोजपुरी फ़िल्म मैंने उनको सजन चुन लिया के रोमांचक मोड़ पर रोमांटिक टच देने के लिए किया गया है. अंबर खुशी फिल्म्स एंड इन्टरटेनमेंट के बैनर तले बन रही यह फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट होने वाला है. 

फिल्म पवन ‘शेर सिंह’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. इसकी कहानी लीक से काफी हटकर बताई जा रही हैं. फिल्म लव ट्रायएंगल वाली होगी. इस फिल्‍म की शूटिंग जोधपुर के उन लोकेशंस पर हुई है, जहां पहले कई सुपर हिट हिंदी फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है. जबकि इसके अलावा फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अब बैंकॉक में जाएगी.आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले पवन और आम्रपाली एक गाना ‘राते दिया बूता के’ में नजर आ चुके है और ये गाना सुपर डूपर हिट हुआ था. इसने ना जाने कितने नए कीर्तिमान रच दिए थे. इसके बाद से दर्शकों की मांग थी की पवन और आम्रपाली कोई फिल्म साथ करें. 

यह भी पढ़ें...

क्रिकेट के मैदान में उतरेंगे सिनेमा के दिग्गज कलाकार, रवि, मनोज और निरहुआ की टीम की जर्सी लॉंच

गाड़ी लोड होने के बाद भी वह करता रहा ऐसा काम, तिलमिला उठी यह हॉट एक्ट्रेस

इस सेक्सी एक्ट्रेस ने खोली खुद के नाम पर एकेडमी, डांस, एक्टिंग और सिंगिंग का होगा समागम

VIDEO : इस गाने को सुनते ही भूल जाएंगे हर गीत, चिकन बिरयानी चंपा की जवानी...

बॉलीवुड की तर्ज पर अब भोजपुरी कलाकारों की जिंदगी का हर सच होगा आपके सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -