'भौजी पटनिया' के ट्रेलर में देखने को मिला काजल राघवानी का दमदार अंदाज़
'भौजी पटनिया' के ट्रेलर में देखने को मिला काजल राघवानी का दमदार अंदाज़
Share:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ऐसी है जिसके फिल्मों के गाने को ठीक, उसके टाइटल सुनकर भी हसी निकल पड़ती है. भोजपुरी में वाकई काफी मजेदार विषयों पर फिल्में बनाई जाती हैं. इसी कड़ी में हाल ही में इच्छाधारी साँपों की कहानी को लेकर फिल्म 'नागराज' का ट्रेलर सामने आया है. इसी के साथ-साथ फिल्म 'भौजी पटनिया' का ट्रेलर भी यूट्यूब पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

भोजपुरी की फिल्म 'भौजी पटनिया' के ट्रेलर को फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है, जिसमें भरपूर एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह एक्शन सीन्स एक्टर नहीं बल्कि फिल्म की एक्ट्रेस काजल राघवानी कर रही हैं. इस फिल्म के ट्रेलर के काजल राघवानी गुंडों को मारते हुए और बुलेट चलाते हुए नज़र आ रही हैं.

 

दमदार किरदार में नज़र आने वाली काजल भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं. फिल्म में काजल एक्शन के साथ-साथ रोमांस का भरपूर मज़ा लुटाते हुए नज़र आने वाली हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री की 'सनी लियोन' कहलाई जाने वाली पल्लवी सिंह भी इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं. दो-दो हॉट एक्ट्रेस का फिल्म में होना, इस बात से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में बेहतरीन मसाला होगा, जो एक बड़े युवा वर्ग को अपनी और आकर्षित करेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर मोनालिसा ने बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर किया तहलका

फिल्म ‘पांचाली’ को लेकर बेहद उत्साहित है राजकुमार आर पांडेय

जारी हुआ खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -