फिर मोनालिसा ने तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर किया तहलका
फिर मोनालिसा ने तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर किया तहलका
Share:

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही मोनालिसा इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से मोनालिसा खूब सुर्खियां बटोर रही है, कभी अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर तो कभी अपने हॉट वीडियोज को लेकर. अब एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह बेहद ही बोल्ड अंदाज़ में नजर आ रही है.

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती है. वहीं जब मोनालिसा टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट थी तब भी उन्होंने खूब सुर्खियां लूटी थी. बिग बॉस के बाद मोनालिसा ने अपने पति के साथ डांसिंग रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी अपने बेहतरीन डांस का जलवा बिखेरा था. अपनी बोल्ड फोटो शूट के लिए मशहूर मोनालिसा को इन दिनों कई ऑफर मिल रहे है.

खबरों की माने तो वह फिलहाल एक बंगाली भाषा के शो की तैयारी में हैं. बता दे कि 'दुपुर ठाकुरपो 2’ नाम के नए शो में 'झूमा बौउदी' का किरदार निभा रहीं मोनालिसा इन दिनों इस शो के प्रमोशन में जमकर लगी हुई है. गौरतलब है कि मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की एक टॉप एक्ट्रेस है जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती है.

ये भी पढ़े

फिल्म ‘पांचाली’ को लेकर बेहद उत्साहित है राजकुमार आर पांडेय

जारी हुआ खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के' का ट्रेलर

स्वच्छता सर्वेक्षण में झारखण्ड की रैंकिंग सुधरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -