जारी हुआ खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के' का ट्रेलर

जारी हुआ खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के' का ट्रेलर

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ को लेकर सुर्खियों में है. अब हाल ही में फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. यही नहीं बल्कि खेसारी लाल यादव की इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म में एक्शन से लेकर गानों में खेसारी लाल यादव छाए हुए हैं. इसके अलावा फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ सॉन्ग ट्रेलर के नाम से यू-ट्यूब पर यह वीडियो शेयर किया गया है.

ख़ास बात यह है कि महज दो दिन में इस फिल्म के सॉन्ग ट्रेलर को अब तक 13 लाख लोग देख चुके हैं. बता दे कि इस फिल्म में पहली बार सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की बेटी कृति अभिनय दुनिया में कदम रखने जा रही है. ट्रेलर लॉन्च के दौरान उनके साथ बेटी भी मौजूद थी जो बेहद ही क्यूट लग रही थी वहीं ट्रेलर में भी 8 साल की बेटी कृति बेहद प्यारी लग रही है. इस फिल्म में खेसारीलाल यादव के अपोजिट काजल राघवानी पर्दे पर नजर आने वाली हैं.

 

गौरतलब है कि इस जोड़ी को दर्शक एक साथ खूब पसंद करते है वह भोजपुरी सिनेमा की एक सुपरहिट जोड़ी है जिन्हें दर्शक एक साथ देखना खूब पसंद करते है. फिलहाल अभी तक फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है. इन दिनों इस फिल्म के गानें ‘मर्द हमारा बच्चा बा’ और ‘जवानी लेके उड़ जाई कउवा’ बहुत पॉपुलर हो रहे है.

ये भी पढ़े

उदित नारायण के बेटे के साथ लिपलॉक करती हुई नजर आई हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा

इस दिन सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी ‘दहेज मुक्त बिहार’

निरहुआ संग हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली ने शुरू की एकता कपूर की वेब सीरीज की शूटिंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App