फिल्म ‘पांचाली’ को लेकर बेहद उत्साहित है राजकुमार आर पांडेय

भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के चर्चित निर्माता-निर्देशक राजकुमार आर पांडेय इन दिनों अपनी फिल्म ‘पांचाली’ को लेकर बेहद उत्साहित है. उनका कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्हें पांच नए चेहरे की तलाश थी जिनमें से दो नए चेहरे की तलाश पूरी हो गई है. इन दो नए चेहरे को लेकर राजकुमार आर पांडेय का कहना है कि ये नये लड़के अगर मेहनत से काम करेंगे तो वही आगे चलकर स्‍टार बनेंगे. इंडस्‍ट्री में अल्‍टीमेटली टैलेन्ट और परफॉर्मेंस ही चलता है.

खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने यानी जून में शुरू कर देंगे. उनका मानना है कि यह भोजपुरी के लिए एक दम नया कंसेप्‍ट और सब्‍जेक्‍ट होगा, जो दर्शकों को पसंद आयेगी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राजकुमार आर पांडेय ने कहा कि फिल्‍म ‘पांचाली’ की स्क्रिप्‍ट और गाने रेडी हैं, जल्‍दी ही कास्टिंग पूरी कर इसकी शूटिंग पूरा करूंगा, अभी इस साल मेरी कई फिल्‍में आने वाली है, उसी के बीच में मैं इसको लेकर आने की कोशिश कर रहा हूं.

हालांकि अभी तक तीन नए चेहरे की तलाश पूरी नहीं हुई है जिसके चलते उन्होंने कहा कि वह इन चेहरे को भी जल्द ही तलाश लेंगे. फिलहाल तो राजकुमार आर.पांडेय अपनी सुपर डूपर हिट भोजपुरी फिल्‍म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से' के सिक्‍वल ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ की शूटिंग में व्यस्त है.

ये भी पढ़े

जारी हुआ खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के' का ट्रेलर

उदित नारायण के बेटे के साथ लिपलॉक करती हुई नजर आई हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा

इस दिन सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी ‘दहेज मुक्त बिहार’

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -