मात्र 5 घंटे में खेसारी और अक्षरा सिंह के गाने को मिले इतने व्यूज
मात्र 5 घंटे में खेसारी और अक्षरा सिंह के गाने को मिले इतने व्यूज
Share:

इन दिनों साउथ की मूवी (South Movies) का क्रेज हर तरफ नज़र आ रहा है, बॉलीवुड (Bollywood) तो क्या अब भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) भी इससे पीछे नही है. हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक नया गाना आया है जिसमें वह साउथ इंडियन स्टाइल (South Indian Style Bhojpuri New Song) में भी दिखने लगा है. हां, लेकिन गाना भोजपुरी ही है. गाने में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी हैं जो साउथ इंडियन गेट अप में (Akshara Singh In South Indian Getup) गजरा लगाए नज़र आ रही है. ये गाना भोजपुरी का अब तक का सबसे अलग गाना कहा जा रहा है, ऐसे में फैंस इसको देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हो गए थे.

5 घंटे में अक्षरा और खेसारी के भोजपुरी गाने ने मचाया बवाल: भोजपुरी सॉन्ग ‘बवाल करेंगे’  अभी कल यानी 25 फरवरी को ही रिलीज़ कर दिया गया है. ऐसे में इस गाने को बहुत ही शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. खेसाली लाल यादव के इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट सामने आया है जिसमें इस बात का जिक्र कर दिया है कि इस गाने को दर्शकों ने इतना प्यार दिया है कि रिलीज के उपरांत 5 घंटों के अंदर-अंदर इसने 1 मिलियन व्यूज हासिल कर चुका है.

दरअसल, इस पोस्ट को अक्षरा सिंह ने खेसारी लाल यादव के साथ साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘बवाल करेंगे, जनाब बवाल तो कर ही चुके है आपलोगों ने. 1 मिलियन व्यूज क्रॉस वो भी सिर्फ 5 घंटों के अंदर, ये बहुत मायने रखता है. हमने तो रील बना चुके है, एक तरफ अक्षरा एक तरफ खेसारी अब आपकी बारी. तो किस बात की देर है तो शुरू हो जाओ, बनाओ रील और टैग करो. बेस्ट रील को हम देंगे पर्सनल शाउटआउट.’

 

'टीकू वेड्स शेरू' में अपने अभिनय को लेकर बोली अवनीत- "उम्र के फासले से फर्क नहीं पड़ता..."

शादी के माह पूरे होने पर मौनी रॉय ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

सलमान की गर्लफ्रेंड ने किया यूक्रेन का सपोर्ट, पुतिन को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -