भाई की शादी में जमकर झूमीं मीरा राजपूत
भाई की शादी में जमकर झूमीं मीरा राजपूत
Share:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) हमेशा ही अपने लुक्स और ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। उन्हें उनके लुक्स के लिए जाना जाता है। वहीं अब मीरा राजपूत ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

आप देख सकते हैं मीरा राजपूत (Mira Rajput) एक फैमिली वेडिंग में शामिल हुईं, और इसी दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वो अपनी बहन प्रिया राजपूत, नूरजहां राजपूत और अपनी मां बेला राजपूत के साथ पोज देते नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर मीरा राजपूत ने एक वीडियो भी शेयर किया है। वहीं मीरा राजपूत ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें वो पोज देते नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो का कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है, 'जब आपको लग रहा हो तस्वीरें ली जा रही जबकि यह वीडियो है। बहनें ऐसा कर सकती हैं। '

वहीं इस वीडियो में मीरा राजपूत पिंक फ्लोरल साड़ी और सनग्लास में नजर आ रही हैं। दूसरी तरफ लोग मीरा राजपूत के लुक की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर ने मीरा राजपूत को हॉट कहा है तो एक ने लिखा है- 'आप साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही है।' इस तरह कई लोगों ने उनकी तारीफों के पूल बांधे हैं। खैर मीरा का यह लुक सेलेब्स को भी पसंद आ रहा है और वह भी कमेंट्स में उनकी तारीफ़ कर रहे हैं। 

'टीकू वेड्स शेरू' में अपने अभिनय को लेकर बोली अवनीत- "उम्र के फासले से फर्क नहीं पड़ता। । । "

शादी के माह पूरे होने पर मौनी रॉय ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

सलमान की गर्लफ्रेंड ने किया यूक्रेन का सपोर्ट, पुतिन को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -