एक बार फिर आइटम सांग में नजर आ सकती है काजल
एक बार फिर आइटम सांग में नजर आ सकती है काजल
Share:

अभिनेत्री काजल अग्रवाल लंबे समय से उन महिलाओं की एक विशेष सूची में शामिल हैं, जो आइटम गीतों के लिए चुनते हैं, जबकि मेगा परियोजनाओं में मुख्य भूमिकाएं हासिल करने में सक्षम हैं। और यह एक छोटे से नृत्य की संख्या में ग्लैमर भागफल की कुछ अतिरिक्त राशि की पेशकश करके एक विशाल मुल्ला कमाने के लिए चतुर चाल है।

दर्शकों को है सिनेमाघरों में अब ऐसी फिल्म का इंतजार

जानकारी के अनुसार यह स्टार अभिनेत्री की तरह लग रहा है, जिसने जनता गैरेज में एक सुपर हिट डांस नंबर 'पक्का लोकल' में अभिनय किया, इसे जारी रखने के पेशेवरों को अच्छी तरह से समझा। वास्तव में, उस गाने ने उन्हें टॉलीवुड में करियर का नेतृत्व करने के लिए एक अच्छी गति प्रदान की। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, उसे अल्लू अर्जुन-त्रिविक्रम की फिल्म में एक बड़े आइटम गीत के लिए संपर्क किया गया है। 

इस साल आ सकता है फलकनुमा दास का सीक्वल

इसी के साथ स्टार निर्देशक, जिन्होंने अरविंद समथा के साथ अपने रूप को फिर से हासिल किया, बनी के साथ तीसरी बार सहयोग कर रहे हैं और AA19 को एक शानदार सफलता दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसलिए, वह बनी-ए की टॉलीवुड अभिनेत्री जैसे काजल अग्रवाल से बनी के सामने पैर हिलाना चाहते थे। अल्लू अर्जुन को काजल के साथ एक आइटम गीत पर डांस करते देखना काफी दिलचस्प होगा, जिसने पिछले दिनों आर्य -2 में उन्हें रोमांस किया था।

अपनी आने वाली इस फिल्म के प्रोडक्शन में व्यस्त है महेश बाबू

इस दिन रिलीज के लिए तैयार है 'हिप्पी'

कुछ इस तरह "डोरसानी" का टीज़र आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -