इस साल आ सकता है फलकनुमा दास का सीक्वल
इस साल आ सकता है फलकनुमा दास का सीक्वल
Share:

जब से फलकनुमा दास का पहला टीज़र इंटरनेट पर आया है, फिल्म विभिन्न कारणों से चर्चा या बहस का विषय रही है। और हाल के दिनों में फिल्म के निर्देशक और मुख्य अभिनेता विश्वक सेन द्वारा की गई टिप्पणियों ने इसे और अधिक शोर बना दिया है। जो भी हो, सभी ने 'फलकनुमा दास' के लिए अच्छे प्रचार के रूप में जोड़ा और अब यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

इस दिन रिलीज के लिए तैयार है 'हिप्पी'

जानकारी के मुताबिक फलकनुमा दास सुपरहिट मलयालम फिल्म 'अंगमालि डायरीज' का रीमेक है, जो एक गैंगस्टर की कहानी प्रस्तुत करती है जो मांस के कारोबार में बड़ा उभरना चाहता है। हैदराबाद शहर को पूरी तरह से अलग तरीके से पेश करने के लिए, फिल्म को प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सुकुमार से विशेष सराहना मिली। तेलंगाना और एपी दोनों में सफल रन का जश्न मनाने के लिए, फलकनुमा दास के निर्माताओं ने शुक्रवार को हैदराबाद में एक 'सफलता मिलन' की व्यवस्था की।

कुछ इस तरह "डोरसानी" का टीज़र आया सामने

एक कार्यक्रम में बोलते हुए, अभिनेता विश्वक ने कहा कि वह 2020 में 'फलकनुमा दास' के सीक्वल के साथ आएंगे। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि वह एक अभिनेता या निर्देशक के रूप में फिल्मों में बने रहेंगे। उन्होंने कहा, "और मैं आने वाले वर्षों में कई और अच्छी फिल्मों का हिस्सा बनने की कोशिश करूंगा।

सामंथा का भविष्य तय करेगी उनकी यह आने वाली फिल्म

निर्देशक संदीप वांगा ने अपने बेटे का नाम रखा कुछ ऐसा

'वेंकी मामा' के निर्माताओं ने पोस्टर के साथ किया ऐसे संदेश का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -