कैथी विवाद: सीक्वल और रीमेक बैन पर निर्माता ने दिया बयान
कैथी विवाद: सीक्वल और रीमेक बैन पर निर्माता ने दिया बयान
Share:

'मनगरम' के साथ अपनी प्रभावशाली शुरुआत के बाद, निर्देशक लोकेश कनगराज ने अपनी दूसरी फिल्म 'कैथी' से दर्शकों को चौंका दिया, जिसमें अभिनेता कार्थी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म की सफलता को थलपति विजय और उलगनायगन कमल हासन के साथ भी फिल्में मिलीं। 'कैथी' की सफलता के बाद, हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि फिल्म को हिंदी में अजय देवगन के साथ मूल में कार्थी द्वारा निभाई गई भूमिका में बनाया जाएगा।

मीडिया के एक वर्ग द्वारा रिपोर्ट किए जाने के बाद कि 'कैथी' की कहानी राजीव नाम के एक वास्तविक कैदी से चुराई गई थी, जिसने चेन्नई की पुझल जेल में अपना जेल समय बिताया था, फिल्म के निर्माता एसआर प्रभु ने आरोपों का जवाब दिया है। हालांकि उन्होंने खुलासा किया है कि वे मामले के आधिकारिक विवरण नहीं जानते हैं, और इसलिए इस पर टिप्पणी करने की स्थिति में नहीं हैं, उन्होंने यह भी कहा है कि वह और उनकी टीम इस मुद्दे में किसी भी कानूनीता का सामना करने के लिए तैयार हैं।

युवा निर्माता ने इस मुद्दे की रिपोर्ट करने के तरीके के लिए चैनल को भी नारा दिया और निर्देशक पर अपमानजनक टिप्पणी की भी निंदा की और नेटिज़न्स को निष्कर्ष पर नहीं जाने के लिए कहा। रिपोर्ट्स हैं कि राजीव रंजन ने केरल के कोल्लम कोर्ट में शिकायत दर्ज कर 4 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की थी, जिसमें दावा किया गया था कि कार्थी की 'कैथी' की कहानी उनकी थी। उन्होंने स्पष्ट रूप से दावा किया है कि उन्होंने 2007 में एसआर प्रभु को कहानी सुनाई थी और बाद में कहानी को फिल्माने के लिए सहमत हुए और उन्हें रुपये का अग्रिम भुगतान किया। 

दिल्ली में पेट्रोल के दामों में आया उछाल, जानिए क्या है आज का भाव

आज CEO का पद छोड़ेंगे Amazon के फाउंडर Jeff Bezos, अंतरिक्ष में जाना है अगला मिशन

ओएनजीसी ने वित्त वर्ष 22 के लिए 30,000 करोड़ रुपये के पूंजीगत व्यय की बनाई योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -